Top News
Next Story
NewsPoint

IND vs BAN: हेलमेट से भी LBW... बांग्लादेशी प्लेयर की हाइट का ऋषभ पंत ने सरेआम मैदान पर बनाया मजाक

Send Push

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क ।।  भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में लंबे समय के बाद इस फॉर्मेट में वापसी की है। पहले टेस्ट में उन्होंने जबरदस्त शतक भी लगाया था. हालांकि ये तो सभी जानते हैं कि विकेटकीपिंग करते हुए ऋषभ पंत हमेशा फैंस और अपने साथियों का मनोरंजन करते हैं. कई बार इसे स्टंप माइक में भी रिकॉर्ड किया गया है. अब, भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में दूसरे टेस्ट में, पंत को स्टंप माइक में कुछ कहते हुए रिकॉर्ड किया गया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, ऋषभ पंत बांग्लादेशी बल्लेबाज मोमिनुल हक की हाइट पर कमेंट करते नजर आए. क्या था पूरा मामला आइए जानते हैं.

इस तरह ऋषभ पंत ने मोमिनुल हक के मजे लिए

image

बांग्लादेश क्रिकेट टीम की पारी का 33वां ओवर भारतीय टीम की ओर से अनुभवी रविचंद्रन अश्विन फेंक रहे थे। उनके ओवर में मोमिनुल हक स्ट्राइक पर थे. ओवर की पहली गेंद पर मोमिनुल स्वीप करना चाहते थे. लेकिन वह गेंद को टाइम नहीं कर सके. हालांकि, इसके बाद ऋषभ पंत को विकेट के पीछे से यह कहते हुए सुना गया कि अगर वह हेलमेट पर गेंद मारते हैं, तो भी उन्हें एलबीडब्ल्यू लिया जा सकता है।

ऐसी अटकलें हैं कि पंत ने मोमिनुल हक के कद पर इस तरह से टिप्पणी की है. उन्हें स्टंप माइक में यह कहते हुए सुना गया, 'यहां से हेलमेट के साथ एक एलबीडब्ल्यू लिया जा सकता है। हेलमेट से LBW ले सकते हैं भाई.

यह पहला दिन था

पहले दिन टॉस हारकर बांग्लादेश बल्लेबाजी करने उतरी. हालांकि, बारिश के कारण सिर्फ 35 ओवर का ही खेल हो सका. ऐसे में मेहमान टीम बांग्लादेश ने 3 विकेट पर 107 रन बनाए. भारत की ओर से आकाश दीप ने 2 और रविचंद्रन अश्विन ने 1 विकेट लिया. बांग्लादेश की ओर से मोमिनुल हक 40 और मुश्फिकुर रहीम 6 रन पर खेल रहे हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now