Top News
Next Story
NewsPoint

ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले लगा बडा झटका, स्टार आलराउंडर खिलाडी हो सकता है बाहर

Send Push

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क ।।  भारत के खिलाफ बहुप्रतीक्षित बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलियाई स्टार कैमरून ग्रीन को पीठ में चोट लगी है. ऐसे में वह भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं. फिलहाल ग्रीन इंग्लैंड दौरे पर हैं, जहां पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. ग्रीन तीसरे गेम के दौरान घायल हो गए थे। हालांकि, अब वह सीरीज से बाहर हो गए हैं।

भारत के खिलाफ भी हो सकते हैं बाहर
भारतीय टीम 2024 के अंत में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी। अगर ग्रीन की चोट गंभीर रही तो वह भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से चूक सकते हैं। हालांकि, इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज से बैन होने के बाद ग्रीन ने ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका दिया है। पांच मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया फिलहाल 2-1 से आगे है। ग्रीन ने चोट के कारण चौथे मैच में हिस्सा नहीं लिया.

ऐसा था हालिया प्रदर्शन
ग्रीन ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी मैच में अपने बल्ले से 42 रनों की पारी खेली थी. इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया और 45 रन देकर 2 विकेट लिए. उन्होंने दौरे के अपने पहले मैच में 32 रन बनाए।

पोंटिंग ने बड़ी बात कही
ग्रीन की चोट के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि हम कैमरून ग्रीन के बारे में जानते हैं, उनकी पीठ में पहले भी स्ट्रेस फ्रैक्चर हो चुका है। उम्मीद है कि ऐसा नहीं होगा. अगर स्थिति खराब नहीं होती है तो उनके पास उन्हें एक बल्लेबाज के रूप में खिलाने का विकल्प भी है। यह देखना दिलचस्प होगा कि ग्रीन भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी करते हैं या नहीं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now