Top News
Next Story
NewsPoint

Jammu and Kashmir: कुपवाड़ा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी, 4 आतंकियों के होने की आशंका

Send Push

Jammu and Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी चल रही है। अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को जम्मू और कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई। 04 अक्टूबर 2024 को, घुसपैठ के प्रयास के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर, भारतीय सेना और जम्मू और कश्मीर पुलिस द्वारा कुपवाड़ा के गुगलधर में एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था। सतर्क सैनिकों ने संदिग्ध गतिविधि देखी और चुनौती दी, जिससे आतंकवादियों के साथ गोलीबारी हुई। सतर्क सैनिकों ने प्रभावी गोलीबारी की। ऑपरेशन जारी है। चिनार कॉर्प्स, भारतीय सेना ने शनिवार को एक्स पर पोस्ट किया।

खुफिया जानकारी के आधार पर सेना शुरू किया ऑपरेशन
अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को जम्मू -कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष खुफिया जानकारी मिलने पर, किश्तवाड़ जिले के चटरू गांव में सुरक्षा बलों ने एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया।

ये भी पढ़ें:

इससे पहले 29 सितंबर को जम्मू -कश्मीर के राजौरी जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। एडीजीपी, जम्मू जोन ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष खुफिया जानकारी के आधार पर राजौरी के थानामंडी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत मनैल गली में सुरक्षा बलों द्वारा एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया था।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now