Top News
Next Story
NewsPoint

Duke 200: नई ड्यूक 200 को मिला ये बड़ा अपडेट, जानें नए अवतार में क्या कुछ होगा खास

Send Push

Duke 200: भारत में स्ट्रीट स्टाइल नेकेड बाइक्स को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। KTM की ड्यूक भी एक ऐसी ही बाइक है जिसे युवाओं द्वारा भारत में काफी पसंद किया जाता है। ड्यूक 200 कंपनी द्वारा भारत में उतारी गई पहली बाइक भी है। कंपनी फिलहाल ड्यूक 200 का नया और अपडेटेड वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में इस बाइक को एक काफी जरूरी और बड़ा अपडेट मिला है। आइये आपको बताते हैं कि ये बड़ा अपडेट क्या है और साथ ही यह भी बताते हैं कि नई ड्यूक में आपको क्या कुछ खास फीचर्स देखने को मिलेंगे।


क्या है नया अपडेट?

कुछ समय पहले ही KTM ने ड्यूक के 250 और 390 एडिशन को लॉन्च किया था। नई ड्यूक 200 की लीक हुई फोटोज फिलहाल इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में से एक में देखा जा सकता है कि नई ड्यूक 200 में 5 इंच बड़ा TFT कलर डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। ये वही डिस्प्ले है जो ड्यूक 390 के तीसरे जनरेशन वाले मॉडल्स में देखने को मिला था। इसके साथ ही बाइक में नया स्विचगेयर भी देखने को मिलेगा। इस साल लॉन्च हुई ड्यूक 250 और 390 में भी बहुत से बड़े और जरूरी अपडेट्स देखने को मिले थे।


यह भी पढ़ें: Rule Change: आधार कार्ड से लेकर PPF तक आज से बदल जाएंगे ये नियम, इन बातों का रखना होगा खास ध्यान


इंजन बदलेगा?

नई ड्यूक 200 में 199.5cc का पुराना सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन ही देखने को मिलेगा जो 25 हॉर्सपावर की ताकत और 19.3nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट कर सकता है। आगे की तरफ USD और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन सिस्टम देखने को मिलेगा। बाइक में आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक देखने को मिलेंगी। नई ड्यूक 200 की कीमतों में 4000 से 5000 रुपये की बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now