Top News
Next Story
NewsPoint

IIFA 2024: भरी महफिल में Shah Rukh Khan ने छूए इस शख्स के पैर, आशीर्वाद मिलने के बाद रिसीव किया बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

Send Push

IIFA 2024: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान लाखो दिलों की धड़कन है। फैंस शाहरुख खान को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। किंग खान की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। हाल ही में शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो दिल को छू लेने वाला है। इस वीडियो को देखकर सभी किंग खान के संस्कार की बहुत तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में शाहरुख खान एक शख्स के पैर छू रहे हैं और आशीर्वाद ले रहे हैं। आइए जानते हैं कौन है वह शख्स।


27 सितंबर से अबू धाबी में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (IIFA 2024) को बड़े ही जश्न के साथ मनाया जा रहा है। बता दे 27 सितंबर को साउथ सिनेमा से जुड़े सितारों को उनके बेस्ट कामों के लिए सम्मानित किया गया। जिसमें ऐश्वर्या राय को पोन्नियिन सेल्वन 2 के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला। वही 28 सितंबर को ये शाम बॉलीवुड सितारों के नाम रही। जिसमें शाहरुख खान को फिल्म जवान के लिए सम्मानित किया गया। शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो दिल को छू रहा है। बता दें शाहरुख खान जैसे ही स्टेज पर चढ़ते हैं वह अवार्ड लेने से पहले फिल्ममेकर मणिरत्नम के पैर छूते हैं और आशीर्वाद लेते हैं फिर ए आर रहमान को गले लगाते हैं और फिर अपना अवार्ड रिसीव करते हैं। इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और एक्टर की तारीफ कर रहे हैं।

कितना हुआ था जवान का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

फिल्म जीरो और जब हैरी मेट सेजल के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने पठान के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की थी। पठान के बाद शाहरुख खान जवान में नजर आए थे। इस फिल्म को फैंस ने बहुत पसंद किया था। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। शाहरुख खान की जवान ने 1,161 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now