Top News
Next Story
NewsPoint

Bengaluru Pakistani: फिर बेंगलुरु के पास पकड़े गए पाकिस्तानी, छिप कर सालों से बना रखे थे ठिकाना

Send Push

Bengaluru Pakistani: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के पास ऐसा लगता है कि अवैध पाकिस्तानियों का ठिकाना बना हुआ है। एक के बाद एक छिपे हुए पाकिस्तानी पकड़े जा रहे हैं। जिसमें कुछ नाम बदलकर रह रहे थे तो कुछ असली नाम के साथ ही। इनमें से कुछ लाहौर से आए थे तो कुछ कराची से।
ये भी पढ़ें-

अब तक 17 पाकिस्तानी गिरफ्तार
फर्जी दस्तावेजों के आधार पर भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में बेंगलुरु के निकट 10 और पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उसने बताया कि इसके साथ ही बेंगलुरु के बाहरी इलाके जिगानी में अवैध रूप से रहने के सिलसिले में पुलिस द्वारा पकड़े गए पाकिस्तानी नागरिकों की कुल संख्या 17 हो गई है।
कैसे पकड़े गए पाकिस्तानी
पुलिस ने बताया कि ये गिरफ्तारियां परवेज नामक एक व्यक्ति को हिरासत में लेने के बाद हुई हैं, जिसने कथित तौर पर 22 पाकिस्तानी नागरिकों को हिंदू नामों के साथ बेंगलुरु और कर्नाटक के अन्य भागों में बसने में मदद की थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने को बताया कि मंगलवार को जिगानी क्षेत्र (बेंगलुरु के पास) से छह महिलाओं सहित 10 पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया। उन्हें फर्जी और जाली दस्तावेजों पर भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों में से कुछ हिंदू नाम का इस्तेमाल कर रहे थे, जबकि अन्य ने अपने मूल नाम नहीं बदले।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now