Top News
Next Story
NewsPoint

लखनऊ में लव जिहाद, अरशद ने दक्ष्य बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया, डेढ़ साल तक किया रेप

Send Push

Love Jihad in Lucknow: लखनऊ से लव जिहाद का नया मामला सामने आया है। जहां एक मुस्लिम युवक ने अपनी असली पहचान छिपाकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ रेप किया। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने उसे नशीला पदार्थ पिलाया। जिसके बाद आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो बनाया। जिससे ब्लैकमेल करके वह युवती से डेढ़ सालों से दुष्कर्म कर रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दो बार कराया गर्भपात
युवती के अनुसार आरोपी युवक का नाम अरशद है, जिसने अपना नाम दक्ष्य बताया था। आरोपी युवक ने वीडियो के आधार पर पीड़िता के साथ डेढ़ साल तक जबरन शारीरिक संबंध बनाए, इस दौरान वह दो बार गर्भवती भी हुई। जिसके बाद आरोपी ने युवती का गर्भपात कराया। युवती का आरोप है कि अरशद उसे पार्क लेकर गया था, जहां उसका दोस्त साहिल मिला। साहिल और उसके दोस्तों ने युवती के साथ बदसलूकी की। जिसके बाद उसे प्रतिबंधित मांस खिलाने की भी कोशिश की। लेकिन उसने मना कर दिया।

ये भी पढ़ें - मैहर में दर्दनाक हादसा, प्रयागराज से नागपुर जा रही बस की खड़े ट्रक से जोरदार टक्कर, 9 लोगों की मौत

हिंदू महासभा के हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज

युवती ने अखिल भारत हिन्दू महासभा के प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी से संपर्क किया। उन्हें इस मामले के बारे में बताया। हिंदू महासभा के हस्तक्षेप के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। युवती ने मदेयगंज थाने में FIR दर्ज कराई है।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now