Top News
Next Story
NewsPoint

प्रयागराज जंक्शन पर तेज बारिश के चलते गिरा टेन शेड, बुजुर्ग रिक्शा चालक की मौके पर मौत

Send Push

Prayagraj News: प्रयागराज में तेज बारिश के चलते एक बुजुर्ग रिक्शा चालक पर टिन शेड गिर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में एक और व्यक्ति को चोट आई है। रिक्शा चालक की पहचान गुरु दीन भारतीय के रूप में हुई है। वह प्रयागराज के सराय इनायत इलाके का रहने वाला था। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रयागराज जंक्शन स्टेशन के पास हुआ हादसा
यह घटना प्रयागराज जंक्शन स्टेशन के गेट नंबर 2 के पास की है। जहां बारिश से बचने के लिए बुजुर्ग रिक्शा चालक टिन शेड के नीचे खड़ा हुआ था। इसी दौरान तेज बारिश और हवा के चलते शेड अचानक शेड का एक हिस्सा बुजुर्ग के ऊपर गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई और एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर रेलवे की टीम मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति को अस्पताल में भेजा गया।

प्रयागराज जंक्शन पर तेज बारिश के चलते गिरा टेन शेड, बुजुर्ग रिक्शा चालक की मौके पर मौत



ये भी पढ़ें - नोएडा एयरपोर्ट से गाजियाबाद के बीच चलेगी ट्रांजिट रेल, नमो भारत और मेट्रो को पहले ही मिल चुकी मंजूरी

तेज हवा और बारिश के कारण गिरा टिन शेड
प्रयागराज में महाकुंभ मेले को लेकर तैयारी चल रही है। महाकुंभ की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए प्रयागराज जंक्शन के सिटी साइड में यात्री आश्रय स्थल बना जा रहे हैं। शनिवार दोपहर को यात्री आश्रय स्थल तीन पर कुछ लोग बारिश से बचने के लिए खड़े थे। शाम करीब साढ़े तीन बजे तेज हवा चलने के साथ बिजली भी कड़कने लगी। इसी दौरान टिन शेड का एक हिस्सा गिरने से यह हादसा हो गया।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now