Top News
Next Story
NewsPoint

तो ये हैं Adnaan Shaikh की पत्नी आयशा शेख? तस्वीरें वायरल होते ही खौल उठा BB OTT 3 फेम का खून

Send Push

Adnaan Shaikh Gets Angry As His Wife Ayesha Shaikh Face Revealed: 'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम अदनान शेख इन दिनों अपनी शादी के कारण काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अदनान शेख ने बीती 25 सितंबर को आयशा शेख के साथ शादी रचाई थी। उनकी शादी में विशाल पांडे, सना मकबूल, जन्नत जुबैर और मिस्टर फैजू जैसे कई सितारों ने भी शिरकत की थी। यूं तो अदनान शेख (Adnaan Shaikh) की शादी के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। लेकिन उनकी पत्नी के चेहरे पर हर वक्त मास्क नजर आया। वहीं अब अदनान शेख के साथ एक लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि वो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) की पत्नी हैं। लेकिन उनका असली नाम आयशा शेख नहीं है।

यह भी पढ़ें:
Bigg Boss OTT 3: Adnaan Shaikh पर दर्ज हुई एफआईआर पर दोस्त Vishal Pandey ने दिया रिएक्शन, बताया मामले का सच

अदनान शेख (Adnaan Shaikh) की पत्नी को लेकर उनकी बहन ने भी खुलासा किया था कि वह रिवर्टेड हैं और उनका असली नाम रिद्धी जाधव है। टेली ग्लैम नाम के इंस्टाग्राम पेज ने रिद्धी जाधव से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उनकी पुरानी तस्वीरें दिखाई गईं। वीडियो के मुताबिक, अदनान शेख की पत्नी कैबिन क्रू रह चुकी हैं। हालांकि इस वीडियो को देखकर 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) फेम अदनान शेख बुरी तरह भड़क गए और उन्होंने टेली ग्लैम से उस वीडियो को डिलीट करने के लिए भी कहा।






नवंबर में ही हो गई थी अदनान शेख की शादी
अदनान शेख (Adnaan Shaikh) को लेकर खबर है कि उन्होंने नवंबर में ही आयशा शेख संग गुपचुप शादी रचा ली थी। इसके बाद दोनों दुबई चले गए थे। वहीं अब 25 सितंबर को अदनान शेख ने धूमधाम से आयशा शेख संग शादी रचाई। यहां तक कि उनके संगीत और रिसेप्शन में सितारों का मेला लगा था।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now