Top News
Next Story
NewsPoint

Viral Video: सोने से पहले अच्छी तरह से देख लें अपना बिस्तर! तकिए में छिपा किंग कोबरा ले सकता था जान

Send Push

Viral Video: सांप इस धरती पर पाए जाने वाले सबसे खूंखार जीवों में से एक होता है। इस धरती पर कुछ ऐसे सांप पाए जाते हैं, जिनके काटते ही इंसान की मौत निश्चित है। किंग कोबरा ऐसा ही एक सांप होता है। किंग कोबरा को वैसे भी सांपों का राजा कहा जाता है। किंग कोबरा के काटने से कई बार इंसान पानी भी नहीं मांगता है और उसकी मौत निश्चित होती है। बरसात के दिनों में सांप जंगलों से निकलकर कई बार रिहायशी इलाकों में आ जाते हैं।

ये भी पढ़ें- Ajab Gajab: 'कामचोरी' की वजह से मैनेजर ने पूरी HR टीम को नौकरी से निकाला, यूजर्स बोले- अच्छा हुआ

वीडियो देखकर कांप उठेगी आपकी आत्मा

बरसात के दिनों में लोगों को काफी सतर्क रहना चाहिए, क्योंकि जहरीले जीव कहां आकर छिप जाएं कुछ कहा नहीं जा सकता। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपकी आत्मा कांप जाएगी। वीडियो में आप देख पाएंगे कि एक किंग कोबरा ऐसी जगह छिपकर बैठा था, जहां जरा सी भी गलती होने पर वह डसकर इंसान को मौत के घाट उतार देता। वीडियो में देख सकते हैं कि किंग कोबरा सोफे पर रखी तकिया के भीतर छिपकर बैठा था। देखें वीडियो-



वायरल वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ गए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की ने हाथ में लोहे का औजार पकड़ा हुआ है। इससे वह सोफे पर पड़े तकिए को उलट-पलट रही है। इसके बाद वह तकिया के खोल के अंदर लोहे का यह औजार डालती है, जिसके बाद किंग कोबरा फन निकालकर खड़ा हो जाता है। वीडियो देखकर आपकी भी हालत खराब हो जाएगी। वीडियो को aartirescuerwildlifephotograph नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now