Top News
Next Story
NewsPoint

गाजियाबाद में 500 रुपये के लिए पिता बना हत्यारा, पीट-पीट कर ले ली मासूम की जान

Send Push

Ghaziabad News: देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपने पुत्र की 500 रुपये की खातिर मौत के घाट उतार दिया। पिता ने 500 रुपये घर मे कहीं गुम हो जाने को लेकर शक जताते हुए बच्चे की इतनी पिटाई कर दी कि मासूम की जान चली गई। दरअसल, भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता के द्वारा अपने मासूम बच्चे की पिटाई की गई और पिटाई करने का कारण ₹500 घर से चोरी हो जाना बताया जा रहा है।

मासूम की ली जान
पिता को अपने पुत्र पर शक था और इस वजह से वह अपने पुत्र की बेइंता पिटाई करता रहा, पिटाई करते वक्त बच्चे के सर में कोई नुकीली चीज लग गई, जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। आनन फानन में जब उसे अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टर के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल आरोपी पिता नोशाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आसपास के लोगों ने बताया कि आरोपी पिता की पहली पत्नी का बेटा था और वह अक्सर अपने इस बेटे की पिटाई किया करता था

500 रुपये के लिए हत्या
आज 500 रुपये घर से गुम हो जाने की वजह से नौशाद इतना नाराज हुआ कि उसने अपने ही बेटे की पिटाई शुरू कर दी। इस पिटाई में बच्चे के चोट लगी और उसके बाद उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आरोपी नौशाद को गिरफ्तार कर लिया गया है।


वहीं, आसपास के लोगों का कहना है कि नौशाद नशे का शौकीन था और वह अक्सर घर में इस बच्चे के साथ मारपीट भी किया करता था। वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी नौशाद को गिरफ्तार कर लिया गया है और बच्चे की बॉडी का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now