Top News
Next Story
NewsPoint

दिल्ली के नारायणा में ताबड़तोड़ फायरिंग, कार शोरूम में गोलियों की बरसात; लिखा मिला- भाऊ गैंग Since 2020

Send Push

दिल्ली के नारायणा में शुक्रवार शाम ताबड़तोड़ फायरिंग होने से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। नारायणा स्थित के कार शोरूम पर को निशाना बनाया गया है। कहा जा रहा है कि कार शोरूम के मालिक से रंगदारी वसूलने के लिए यह हमला किया गया है।
ये भी पढ़ें- उज्जैन में महाकाल मंदिर के पास की दीवार गिरी, 2 की मौत, कई घायल

शाम को स्ट्रीट शोरूम में फायरिंग
मिली जानकारी के अनुसार पश्चिमी दिल्ली के नारायण स्थित कार स्ट्रीट शोरूम में शुक्रवार शाम ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। दिल्ली पुलिस के मुताबिक शाम तकरीबन 7:30 बजे के आसपास 3 शूटर शोरूम में दाखिल हुए और ताबड़तोड़ फायरिंग की। पुलिस के मुताबिक तकरीबन 10 से ज्यादा राउंड फायरिंग की गई है।
पर्ची फेंक गए शूटर
फायरिंग शोरूम के अंदर खड़ी गाड़ियों और फर्नीचर पर की गई। फायरिंग करने के बाद तीनों शूटर मौके से फरार हो गए। शूटर एक पर्ची भी शोरूम में फेंक कर गए हैं, जिसमें BHAU Gang Since 2020 लिखा है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक शोरूम के मालिक के बताया की उन्हें कुछ कॉल और मैसेज ही आज आए थे, जिनकी जांच की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों से शूटर्स की पहचान की जा रही है।

पहले भी मिल चुकी है धमकी
इससे पहले भी इसी कार शोरूम के मालिक को धमकी मिली थी, जिसको लेकर दिल्ली पुलिस ने FIR भी दर्ज की थी। ये वही शूटर्स हैं या कोई और इसकी जांच की जा रही है। वेस्ट दिल्ली में इससे पहले भी कार शोरूम की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। जिसकी जिम्मेदारी हिमांशु भाऊ गैंग ने ली थी। दिल्ली पुलिस, स्पेशल सेल, FSL टीम स्पोर्ट से हर सबूत को जुटा रही है।



Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now