Top News
Next Story
NewsPoint

अस्पताल में मौजूद Govinda के लिए आरती सिंह के मन में उमड़ा प्यार, पुराना वीडियो शेयर कर बोलीं- आप हीरो हो चीची मामा

Send Push

Arti Singh Showers Love On Govinda Shares Throwback Video: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा पर अचानक मुसीबत आन पड़ी है। दरअसल, गोविंदा को बीते मंगलवार को पैर में गोली लग गई थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। गोविंदा के पैर से गोली निकाल ली गई है, साथ ही उनकी बेटी टीना आहूजा ने बताया कि उनकी हालत में भी पहले से काफी सुधार है। बीते दिन टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और गोविंदा (Govinda) की भांजी आरती सिंह (Arti Singh) उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुंची थीं। अपने मामा की खबर सुनकर आरती सिंह के चेहरे पर मायूसी नजर आई। वहीं अब आरती सिंह ने सोशल मीडिया पर मामा का पुराना वीडियो शेयर कर प्यार लुटाया है।

यह भी पढ़ें:
Govinda को गोली लगने के एक दिन बाद मिलने अस्पताल पहुंचीं Arti Singh, मामा संग हुए हादसे से चेहरे पर छाई मायूसी

आरती सिंह (Arti Singh) ने गोविंदा (Govinda) का पुराना डांस वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया, जिसमें गोविंदा अपनी डांसिंग स्किल दिखाते नजर आए। आरती सिंह ने गोविंदा का पुराना वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हीरो नंबर 1' हमेशा के लिए और ये एक बार फिर से साबित हो गया है। और दोबारा केवल रील में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी। चीची मामा आपको मेरा ढेर सारा प्यार।" बता दें कि आरती सिंह के साथ-साथ उनके भाई कृष्णा अभिषेक भी मामला गोविंदा को गोली लगने से परेशान नजर आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को चीची मामा का हेल्थ-अपडेट भी दिया।



कैसे लगी थी गोविंदा को गोली?
गोविंदा (Govinda) को उन्हीं की रिवॉल्वर से पैर में गोली लगी थी। बताया जा रहा है कि कोलकाता जाने से पहले गोविंदा उस रिवॉल्वर को साफ करके अलमारी में रख रहे थे। लेकिन तभी वो नीचे गिर गई और लॉक खुला होने की वजह से गोली चल गई। बुलेट गोविंदा के पैर में लगी, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now