Top News
Next Story
NewsPoint

नोएडा में तीन बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, लूट की वारदात को देते थे अंजाम

Send Push

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। यहां आए दिन लूट, चेन स्नेचिंग, मोबाइल स्नेचिंग, एक्सीडेंट आदि जैसी कई मामले सामने आते रहते हैं। इन आपराधिक घटनाओं की रोकथाम के लिए पुलिस समय-समय पर कई अभियान चलाती है। विभिन्न स्थानों पर चेकिंग की प्रक्रिया जारी है। चेकिंग के दौरान ही पुलिस ने ई-रिक्शा लूटने वाले 3 बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया।

ये भी पढ़ें - Delhi News: देर रात DJ बजाने को लेकर दो किराएदारों के बीच बहस, बीच-बचाव में आए केयरटेकर की हत्या


मुठभेड़ में एक बदमाश के लगी गोली

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राम बदन सिंह ने बताया कि नोएडा सेक्टर-39 पुलिस सोमवार, 30 सितंबर को देर रात को अमेठी गोल चक्कर के पास वाहनों की तलाशी ले रही थी तभी एक सफेद रंग की स्कूटी पर सवार होकर तीन व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह सेक्टर 98 के तरफ भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए उनका पीछा किया और आरोपियों को घेर लिया। पुलिस फोर्स द्वारा खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस दल पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की। इस दौरान मनीष नाम के बदमाश के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करवाय।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि बदमाश विशाल और सुमित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर बदमाशों ने 25 सितंबर को सेक्टर 98 के पास ई-रिक्शा लूटने के अपने जुर्म को स्वीकार किया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध हथियार और चोरी की स्कूटी बरामद की है। इन बदमाशों पर कई मुकदमे दर्ज है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now