Top News
Next Story
NewsPoint

एलएलसी 2024: इंडिया कैपिटल्स अपने तीसरे मुकाबले में कोणार्क सूर्याज ओडिशा से भिड़ने को तैयार

Send Push

सूरत, 28 सितंबर . जीएमआर ग्रुप की फ्रेंचाइजी इंडिया कैपिटल्स, लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) 2024 के अपने तीसरे मुकाबले के लिए तैयार है, जहां वह लीग के नौवें मैच में कोणार्क सूर्याज ओडिशा का सामना करेगी. यह बहुप्रतीक्षित मुकाबला रविवार शाम सात बजे से सूरत के लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमें लीग में अपनी गति बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण जीत हासिल करना चाहेंगी. एक जीत और एक हार के साथ, इंडिया कैपिटल्स फिलहाल 2 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है, जबकि ओडिशा दूसरे स्थान पर है.

इंडिया कैपिटल्स ने अपने अभियान की शुरुआत रोमांचक जीत के साथ की थी लेकिन पिछले मैच में उन्हें सदर्न सुपर स्टार्स से हार का सामना करना पड़ा था. कोणार्क सूर्याज ने मणिपाल टाइगर्स को कम स्कोर वाले रोमांचक मुकाबले में हराकर अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की थी जबकि उनका पिछला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था.

मैच से पहले इंडिया कैपिटल्स के कप्तान इयान बेल ने कहा, “हम ओडिशा की चुनौती के लिए तैयार हैं. टीम पिछली हार के बाद वापसी करने के लिए प्रतिबद्ध है और हमने कुछ क्षेत्रों में सुधार किया है ताकि हम बेहतर प्रदर्शन कर सकें. हमारा ध्यान अच्छी क्रिकेट खेलने, अपनी योजनाओं को बेहतर तरीके से लागू करने और जीत हासिल करने पर है.”

इधर, इरफान पठान की कप्तानी में कोणार्क सूर्याज ओडिशा इंडिया कैपिटल्स के लिए कड़ी चुनौती पेश कर सकते हैं. अंबाती रायुडू, केविन ओ’ब्रायन, रॉस टेलर और पठान बंधुओं के साथ उनकी मजबूत बल्लेबाजी लाइनअप खेल पर हावी होने का प्रयास करेगी. शाहबाज नदीम और विनय कुमार की अगुवाई में उनका गेंदबाजी आक्रमण शुरुआती दबाव डालने में सक्षम है और उनके स्पिनर इंडिया कैपिटल्स के बल्लेबाजों के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं.

दोनों टीमें टूर्नामेंट में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए जीत की तलाश में हैं और अनुभवी खिलाड़ियों से सजी इन दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद है.

इंडिया कैपिटल्स स्क्वाड: इयान बेल (कप्तान), किर्क एडवर्ड्स, ड्वेन स्मिथ, बेन डंक, नमन ओझा, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, इकबाल अब्दुल्ला, ध्रुव रावल, धवल कुलकर्णी, एशले नर्स, परविंदर अवाना, पंकज सिंह, पवन सुइयाल, क्रिस म्पोफू, बरिंदर सरन, भारत चिपली और फैज़ फजल

कोणार्क सूर्याज ओडिशा स्क्वाड: इरफान पठान (कप्तान), यूसुफ पठान, केविन ओ’ब्रायन, रॉस टेलर, विनय कुमार, रिचर्ड लेवी, दिलशान मुनावीरा, शाहबाज नदीम, फिदेल एडवर्ड्स, बेन लॉफलिन, राजेश बिश्नोई, प्रवीण ताम्बे, दीवेश पठनिया, केपी अपन्ना, अंबाती रायुडू और नवीन स्टीवर्ट

—————

/ वीरेन्द्र सिंह

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now