Top News
Next Story
NewsPoint

रोहतकः सरकार की गलत नीतियों के कारण हरियाणा बेरोजगारी व अपराध के मामले में अव्वलः बजरंग गर्ग

Send Push

व्यापारी नेता बोले, सरकार की गलत नीतियों से व्यापारी लुट रहा है और किसान पिट रहा

हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर अपराध व नशा मुक्त हरियाणा बनाने का काम करवाया जाएगा

रोहतक, 29 सितंबर . हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव बजरंग गर्ग ने व्यापारियों की समस्या सुनने के उपरांत एक निजी होटल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों से व्यापारी लुट रहा है और किसान पिट रहा है.

आज प्रदेश का व्यापारी, उद्योगपति व आम जनता भाजपा सरकार से बेहद दुखी और मुक्ति चाहती है. हरियाणा में भाजपा की सरकार जाने वाली है और चैधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. बजरंग गर्ग ने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रॉपर्टी आईडी की सर्वे का ठेका राजस्थान की याशी कंपनी को 18 करोड़ 11 लाख रुपए का दिया था जबकि प्राॅपर्टी आईडी का सर्वे 95 प्रतिशत गलत हुआ है. सरकार ने प्रापर्टी आईडी की सर्वे करने वाली कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाएं सरकार ने लगभग 57 करोड़ रुपए से ज्यादा की पेमेंट करके करोड़ों रुपए का घोटाला किया है. बजरंग गर्ग ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद प्रॉपर्टी आईडी बनाने वाली कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा कर उससे ब्याज सहित पैसे की वसूली करवाई जाएगी.

बजरंग गर्ग ने कहा कि भाजपा सरकार ने व्यापारी व आम जनता पर नए-नए टैक्स लगाकर व टैक्सों में बढ़ोतरी करके प्रदेश में व्यापार व उद्योगों को ठप्प करने का काम किया है. जिसके करण आज प्रदेश में लाखों लोग बेरोजगार हुए हैं. हरियाणा में बेरोजगारी बढ़ने के कारण प्रदेश में लगातार नशा बढ़ा है और आज युवा पीढ़ी नशे की दलदल में धस्सती जा रही है. आज प्रदेश में व्यापारी व उद्योगपति भय के साये में जी रहा है.

हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आने पर अपराधियों का पक्का ईलाज करवाया जाएगा और अपराध व नशा मुक्ति हरियाणा बनाने का काम कांग्रेस पार्टी द्वारा करवाया जाएगा.

फोटो कैप्षनः 29 आरटीकेः 1 पत्रकारों से बातचीत करते अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव बजरंग गर्ग

——

—————

/ अनिल

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now