Top News
Next Story
NewsPoint

कार्यकर्ताओं की शक्ति से जीतेंगे चौरासी-सलूम्बर का उपचुनावः मुुख्यमंत्री भजनलाल

Send Push

image

जयपुर/डूंगरपुर, 9 अक्टूबर . मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड ने बुधवार को डूंगरपुर के गुरूकुल कॉलेज में चौरासी और सलूम्बर विधानसभा की संगठनात्मक बैठक ली. बैठक में आगामी उपचुनाव को लेकर कार्ययोजना सहित विभिन्न संगठनात्मक विषयों पर सार्थक चर्चा की गई.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की ओर से किए गए वादों को सरकार लगातार पूरा कर रही है. महिलाओं को 450 रुपये में गैस सिलेंडर, पेट्रोल-डीजल के दाम करने, किसानों की सम्मान निधि बढ़ाने, एमएसपी के दाम बढ़ाने और गरीबों को आवास देने के साथ भाजपा सरकार ने संकल्प पत्र के 50 फीसदी वादों को महज 10 माह में पूरा करने का काम कर दिया है. भाजपा सरकार ने आदिवासी क्षेत्र वागड़ के विकास के लिए नई योजनाओं को शुरू करने के लिए बजट में घोषणाएं की है. वहीं सलूम्बर-चौरासी विधानसभा क्षेत्रों की आवश्यकता के अनुसार सड़क निर्माण, जिला अस्पताल क्रमोन्नयन करने का कार्य भी किया है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार बढ़ाने का काम किया था, लेकिन भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त करने की दिशा में ठोस नीतिगत फैसले किए. वहीं पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के कार्यकाल से लंबित छात्रवृत्तियों को भाजपा सरकार ने जारी करने और नई छात्रवृत्तियां भी देने का काम किया. बेरोजगार युवाओं को 90 हजार नौकरी को हरी झंडी दे दी गई है और सरकार अपने कार्यकाल में 4 लाख युवाओं को नौकरियां देगी. उन्होंने कहा कि वागड़ के विकास के लिए केंद्र की मोदी सरकार निरंतर प्रयासरत है. ऐसे में हम सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा सरकार के कार्यों को लेकर जनता के बीच जाना चाहिए और भाजपा के सदस्यता अभियान में आमजन को जोड़ना चाहिए. कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री बाबू लाल खराड़ी, विधायक श्रीचंद कृपलानी सहित भाजपा जिला पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद रहे.

भाजपा कार्यकर्ताओं का हर बूथ पर कमल खिलाने का अटल संकल्प

प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं का हर बूथ पर कमल खिलाने का अटल संकल्प है. हरियाणा विधानसभा चुनावों में जिस तरह भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहतन से तीसरी बार भाजपा सरकार बनी है, उसी तरह चौरासी और सलूम्बर विधानसभा उप चुनावों में भी भाजपा का कमल खिलेगा.

राठौड़ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान में हम सभी कार्यकर्ताओं को बढ़ चढ़कर सक्रिय भूमिका निभानी है. भाजपा की रीति और नीति समझाते हुए हमें प्रदेश की डबल इंजन सरकार के विकास कार्यों को जन जन तक पहुंचाना है. इसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर आमजन को भाजपा परिवार में शामिल करना है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज हर वर्ग भाजपा से जुड़ना चाहता है, इसके लिए हमें उन से निरंतर संपर्क करने की आवश्यकता है.

—————

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now