Top News
Next Story
NewsPoint

फरीदाबाद में मोहित हत्याकांड में 18वां आरोपी गिरफ्तार

Send Push

पुलिस से बचने लगातार बदल रहा था ठिकाने

फरीदाबाद, 27 सितंबर . फरीदाबाद जिले में पुलिस ने मोहित हत्याकांड में फरार 18वें आरोपी को शुक्रवार गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी की पहचान अमित उर्फ अजय (50) है, जो पलवल का रहने वाला है. अब फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी में रहता है. 26 अक्टूबर 2022 को मृतक मोहित की पत्नी द्वारा भूपानी थाने में शिकायत दी जिसमें उसने बताया कि 25/26 अक्टूबर की रात आरोपी व उसके 17-18 अन्य साथियों ने कुल्हाड़ी लाठी व डंडों से चोट मारकर मोहित तथा उसके साथी नवीन को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मोहित और नवीन को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने मोहित को मृत घोषित कर दिया. मोहित की पत्नी की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई. इस मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने वारदात की मुख्य आरोपी करण को 26 अक्टूबर 2022 को ही गिरफ्तार कर लिया था. इसके पश्चात आरोपी करण के पिता आरोपी मुकेश और अन्य साथियों को गिरफ्तार किया गया.

इस मामले में आरोपी अमित फरार चल रहा था जो पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए लगातार ठिकाने बदल रहा था. मामले में आगे कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने 25 सितंबर को अमित को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर सेक्टर 88, वल्र्ड स्ट्रीट से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया. मामले में पूछताछ की गई जिसमें सामने आया कि आरोपी देहा निवासी मोहित के मर्डर के मामले में शामिल था. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि दोनों पक्षों की किसी बात को लेकर रंजिश थी जिसके चलते आरोपियों ने मोहित की हत्या कर दी थी. आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया.

/ -मनोज तोमर

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now