Top News
Next Story
NewsPoint

रायपुर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री पाटिल ने कहा, स्वच्छता को लेकर लोगों में जागरूकता आई

Send Push

रायपुर, 28 सितंबर . केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री सीआर पाटिल ने कहा है कि मोदी सरकार ने 2014 में स्वच्छता अभियान की शुरुआत करते हुए इस पर इतना काम किया कि लोगों में स्वच्छता को लेकर व्यापक जागरुकता आई है.

शनिवार सुबह रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री सीआर पाटिल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मोदी सरकार को 10 साल हो गए. 2014 में स्वच्छता अभियान की शुरुआत हुई थी और इसपर बड़ा काम हुआ है. लोगों में जागरूकता आई है.

केंद्रीय मंत्री के साथ मौजूद उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि स्वच्छता को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो पहल की, आज वह जन आंदोलन का रूप ले चुका है. हर एक व्यक्ति जन भागीदारी से स्वच्छता को लेकर जागरूक हुआ है.

इससे पहले स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर उपमुख्यमंत्री अरुण साव, महामंत्री संजय श्रीवास्तव, भाजपा जिलाध्यक्ष जयंती पटेल, प्रीतेश गांधी ने उनका स्वागत किया.केंद्रीय मंत्री पाटिल आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे. वे राजनांदगांव के ग्राम बरगा में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद वे ग्राम अम्लीडीह रवाना होंगे, जहां प्लास्टिक वेस्ट मैनेजमेंट यूनिट का निरीक्षण करेंगे और स्वच्छता दीदियों से चर्चा करेंगे.

—————

/ केशव केदारनाथ शर्मा

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now