Top News
Next Story
NewsPoint

परिवहन निगम के अपर प्रबंध निदेशक को धमकी देने के मामले में एफआईआर

Send Push

लखनऊ, 28 सितम्बर . उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के अपर प्रबंध निदेशक राम सिंह वर्मा को वीडियो कॉल कर धमकी देने के मामले में लखनऊ के हजरतगंज थाना में एफआईआर दर्ज हो गयी है. मामले में पांच करोड़ की मांग किये जाने और आपत्तिजनक वीडियो बनाने की जानकारी मिलने के बाद हजरतगंज थाना की पुलिस टीम आरोपिताें की तलाश में जुटी है.

हजरतगंज थाना के निरीक्षक विक्रम सिंह ने मामले की गम्भीरता को समझते हुए एफआईआर दर्ज कर एक टीम गठित की है, जो मामले की जांच कर रही है. इस संबंध में निरीक्षक विक्रम का कहना है कि बटलर पैलेस कालोनी निवासी पीड़ित राम सिंह वर्मा को वीडियो कॉल कर रंगदारी मांगी है और उनकी आपत्तिजनक वीडियो भी बनायी गयी है. इसके बाद राम सिंह वर्मा से पूछताछ कर टीम गठित कर आरोपिताें की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं.

शुरुआती जांच में सामने आया है कि 24 सितम्बर को पीड़ित राम सिंह वर्मा को एक वीडियो कॉल आयी. इस वीडियो कॉल में पीड़ित का चेहरा सामने आया, जिसे बाद में आपत्तिजनक वीडियो बना दिया गया. वीडियो बनाने वाले आरोपिताें ने आपत्तिजनक स्थिति वाले वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए पीड़ित से पांच करोड़ की मांग की. वहीं रकम न देने पर हत्या करने तक की धमकी दे डाली.

—————

/ श.चन्द्र

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now