Top News
Next Story
NewsPoint

नव सृजन संघर्ष समिति की समीक्षात्मक बैठक

Send Push

भागलपुर, 29 सितम्बर . भागलपुर के स्थानीय विवाह भवन में रविवार को नव सृजन संघर्ष समिति (सामाजिक संगठन) की समीक्षा बैठक समाजसेवी संजीव सुमन की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई.

बैठक में भागलपुर, बांका सहित कई जगहों से लोग उपस्थित हुए. साथ ही समीक्षात्मक बैठक में सर्वसम्मति से संगठन के विस्तार पर बल दिया गया. संगठन के अध्यक्ष समाजसेवी संजीव सुमन ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा संगठन सन 2020 से सभी सामाजिक मुद्दों पर कार्य करती आ रही है. साथ ही किसी भी आपदा विपदा में सर्वप्रथम सहयोग हेतु तत्पर रहती है. चाहे बाढ़ हो जाड़ हो या सुखाड़, कोरोना हो या डेंगू हर विषम परिस्थितियों में नव सृजन संघर्ष समिति ने जरूरतमंदों की मदद के लिए बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया है.

साथ ही समाज मे हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ सभी लड़ाई लड़ते रहे हैं. इस संगठन का मुख्य उद्देश्य ही है सभी बेसहारों की सहारा बनना. बैठक में भागलपुर जिला सरपंच संघ के अध्यक्ष आशुतोष कुमार आशीष उर्फ रंजीत यादव ने संगठन के कार्य की सराहना करते हुए कहा कि इस संगठन का कार्य सदैव सराहनीय रहा है. इसलिए जरूरत है ऐसे संगठन को और मजबूती प्रदान करने की ताकि भविष्य में यह संगठन और ज्यादा प्रभावी रूप से सभी वर्गों के दुख सुख का साथी बन सके.

इस दौरान कृष्णा यादव, प्रवीण मिश्रा, मो.आमिर, आकाश राज, मो.शब्बीर, मो.जहूर, कुमार चन्द्रशेखर, श्याम यादव, परशुराम जायसवाल, मनोज झा, चंदन कुमार, सोम दास, मो.खालिद, राजेश शर्मा आदि दर्जनों लोग मौजूद रहे.

/ बिजय शंकर

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now