Top News
Next Story
NewsPoint

अधिवक्ताओं के लिए चिकित्सा शिविर का आयोजन

Send Push

हरिद्वार, 9 अक्टूबर . भारत विकास परिषद ने अधिवक्ताओं के स्वास्थ्य लाभ हेतु मैक्स अस्पताल देहरादून के सहयोग से चिकित्सा शिविर का आयोजन किया, जिसमें डॉ. सिराज खान, डॉ. दृष्टि सुराज गुप्ता और डॉ. गीतिका राव ने कैंप में आने वाले सभी अधिवक्ताओं को जीवन में फिट रहने के लिए हेल्थ टिप्स दिए और उनकी बीमारियों की जांच की. शिविर में कुल 287 वकीलों ने न्यूरो, आर्थो, जनरल फिजिशियन के साथ ही बीपी, शुगर की जांच करवाई. शिविर का शुभारंभ रानीपुर के भाजपा विधायक आदेश चौहान ने किया.

विधायक ने कहा कि मेडिकल चेकअप कैंप एक सराहनीय कदम है. मैं आशा करता हूं कि इस मेडिकल कैंप का लाभ सभी वकील उठाएंगे. क्षेत्रीय सचिव सेवा बीपी गुप्ता व पंचपुरी शाखा के अध्यक्ष निखिल वर्मा ने कहा कि भारत विकास परिषद स्वास्थ्य के क्षेत्र में सभी को जागरुक करने के लिए काम कर रही हैं. इसी कड़ी में आज अपने वकील साथियों के लिए मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया है.

जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष नामित शर्मा ने कहा कि नि:शुल्क चिकित्सा और स्वास्थ्य की जांच मानव की सबसे बड़ी सेवा है. मुख्य अतिथि भाजपा विधायक आदेश चौहान और पंचपुरी शाखा के पदाधिकारियों द्वारा डाक्टरों को पटका पहनाकर और प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित भी किया गया.

इस अवसर पर प्रांतीय उपाध्यक्ष एके श्रीवास्तव, प्रांतीय कोषाध्यक्ष ललित चन्द पाण्डेय, महिला संयोजिका मिनी पुरी,सह सचिव संजय नैथानी, कोष सचिव विकास गिरि, विद्या सागर शर्मा आदि उपस्थित रहे.

/ डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now