Top News
Next Story
NewsPoint

शातिर लूटेरे को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा,पैर में गोली लगने से हुआ घायल

Send Push

image

वाराणसी, 27 सितम्बर . एसओजी और राजातालाब पुलिस की संयुक्त टीम ने शुक्रवार तड़के मुठभेड़ में शातिर लूटेरे को घायल अवस्था में दबोच लिया. इस दौरान गिरफ्तार बदमाश का साथी मौके से फरार हो गया. पुलिस टीम ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया. पकड़े गए बदमाश ने कुछ दिन पूर्व राजातालाब क्षेत्र में कैब चालक से लूट की घटना को अंजाम दिया था.

अपर पुलिस उपायुक्त गोमती जोन आकाश पटेल के अनुसार राजातालाब थाना क्षेत्र के कंठीपुर गांव के समीप बदमाशों के आने की सूचना मिली. एसओजी और राजातालाब पुलिस की टीम भोर में बारिश के बीच मौके पर पहुंच कर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग करने लगे. इसी दौरान दो युवक वाहन से आते दिखे. पुलिस टीम ने उन्हें रूकने का संकेत दिया तो वह वाहन मोड़ कर भागने लगे. इसी बीच वाहन कीचड़ में फंस कर बंद हो गई. पुलिस टीम उन्हें पकड़ने के लिए आगे बढ़ी तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की. मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह गिर पड़ा. जबकि उसका साथी मौका पाकर फरार हो गया. मुठभेड़ में घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया. घायल बदमाश का नाम राजकुमार है. जो बदमाश भाग गया उसका नाम संदीप बताया गया.

एडिशनल डीसीपी आकाश पटेल ने बताया कि बीते 23 सितंबर को तीन लोगों ने मुगलसराय स्टेशन से एक कैब बुक किया था. राजातालाब क्षेत्र में गाड़ी के पहुंचने पर तीनों ने ड्राइवर रिंकू राजभर को मारपीट कर कैब को लूट लिया और मौके से भाग निकले. घटना के बाद लहरतारा वाराणसी निवासी कैब स्वामी रवि सिंह ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. रिपोर्ट दर्ज कर राजातालाब पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी. इसी दौरान इस घटना में शामिल दो बदमाशों के आने की जानकारी मिली थी, जिस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी की. इस बीच बदमाशाें ने घिरने पर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. मुठभेड़ में एक लुटेरा पकड़ा गया है.

—————

/ श्रीधर त्रिपाठी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now