Top News
Next Story
NewsPoint

अकोला में दो गुटों में मारपीट के बाद पथराव, कई वाहन जलाए गए, लाठी चार्ज के बाद तनावपूर्ण शांति कायम

Send Push

मुंबई, 07 अक्टूबर . आकोला जिले के हरिपेठ इलाके में सोमवार करीब चार बजे दो वाहनों की टक्कर के बाद दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इसके बाद दोनों गुटों ने पथराव शुरू कर दिया और कई वाहनों में आग लगा दी. स्थिति को अनियंत्रित होते देख पुलिस ने लाठीचार्ज किया, जिससे यहां दोनों गुट शांत हुए. खबर लिखे जाने तक यहां अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है, क्षेत्र में फिलहाल तनाव पूर्ण शांति है.

पुलिस के अनुसार हरिपेठ इलाके में आज शाम करीब 4 बजे एक रिक्शा और एक मोटरसाईकिल की टक्कर हो गई. इस घटना के बाद दोनों चालकों में शुरू में हुआ वाद-विवाद ने हिंसा का रूप ले लिया. दोनों तरफ से जमकर मारपीट होने लगी और पथराव किया जाने लगा. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हिंसा को रोकने का प्रयास किया, लेकिन दोनों गुटों ने पुलिस पर भी पथराव करना शुरू कर दिया और कई वाहन जला दिए. इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर स्थिति को नियंत्रित किया. इस घटना में दोनों चालक सहित कई नागरिक जख्मी बताए जा रहे हैं. मौके पर पुलिस का अतिरिक्त बंदोबस्त रखा गया है. मामले की छानबीन जारी है.

अजित पवार के गुट के नेता और विधायक अमोल मिटकारी ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे अभी तक इस संबंध में पूरी जानकारी नहीं मिली है. इसका कारण यह है कि रिक्शा को किसी दोपहिया वाहन ने टक्कर मार दी थी. इसके बाद इन दोनों के बीच बहस हो गई और ये बड़ी घटना हो गई. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. अमोल मिटकरी ने मामले की गहन छानबीन कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

—————

यादव

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now