Top News
Next Story
NewsPoint

मार्निग वाक पर निकले तीन दोस्तों को अज्ञात वाहन ने कुचला,एक की मौत ,दो की आई गंभीर चोट

Send Push

रायगढ़ , 1 अक्टूबर .रायगढ़ जिले में मार्निग वाॅक में निकले तीन दोस्तों को अज्ञात ट्रेलर चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में मौके पर ही एक बालक की मौत हो गई वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार हेतु रायगढ़ मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से आरोपित चालक फरार हो गया है.

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार खरसिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बानीपाथर निवासी अजय गुप्ता ने आज सुबह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह बीती रात 2 बजे अपने काम के सिलसिले में ग्राम बोडासागर ग्राम में स्थित राईस मिल में भूसा लेने गया था. इस दौरान तड़के करीब चार बजे मुकेश साहू ने उसे फोन करके बताया कि तुम्हारा लड़का कुलदीप गुप्ता (15 साल) गांव के अन्य दो लडके भगत रौतिया (18 साल), जितेन्द्र चौहान (20साल) के साथ मार्निग वाक करने निकले थे. इस दौरान जब वो लोग रेलवे ओवर ब्रिज के पास एनएच 49 में पहुंचे ही थे कि एक अज्ञात ट्रेलर चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उन्हें ठोकर मारकर फरार हो गया है. इस हादसे में में घटना स्थल पर ही कुलदीप की मौत हो गई.

दोनों घायल रायगढ़ रिफर

अज्ञात ट्रेलर की ठोकर से गंभीर रूप से घायल भगत रौतिया और जितेन्द्र चैहान को रायगढ़ मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि अज्ञात ट्रेलर की ठोकर से कुलदीप गुप्ता के दांये हाथ, दांये पैर में गंभीर चोंट लगने से उसकी मौत हुई है.अज्ञात ट्रेलर की चपेट में आकर जिस बालक कुलदीप गुप्ता की मौत हुई वह कक्षा 9वीं का छात्र था . एनएच 49 में लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए तीन दोस्तों को ठोकर मारने के बाद आरोपित वाहन चालक मौके से फरार हो गया है. खरसिया पुलिस आरोपित को पकड़ने के लिये सड़क किनारे लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

/ रघुवीर प्रधान

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now