Top News
Next Story
NewsPoint

हैदराबाद एफसी के खिलाफ जीत का सिलसिला जारी रखने के लिए खेलेगी चेन्नइयन एफसी

Send Push

हैदराबाद, 1 अक्टूबर . हैदराबाद एफसी और चेन्नइयन एफसी के बीच आज शाम गाचीबोवली स्टेडियम में खेले जाने वाले मुकाबले से इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2024-25 के मैचवीक 4 की शुरुआत होगी.

हैदराबाद एफसी ने अपने पिछले मैच पंजाब एफसी के खिलाफ 0-2 से हारने से पहले जुझारूपन दिखाया था, जबकि चेन्नइयन एफसी पिछले गुरुवार को मोहम्मडन एससी से 0-1 से हार गई थी.

चेन्नइयन एफसी के खिलाफ हैदराबाद एफसी रक्षात्मक रूप से सुदृढ़ रही है. उसने चेन्नइयन एफसी के खिलाफ अपने पिछले आठ आईएसएल मैचों में से प्रत्येक में एक या उससे कम गोल खाए हैं. इस दौरान उसने चार मैच जीते हैं और केवल दो बार हारे हैं.

चेन्नइयन एफसी ने अपने पिछले चार अवे मैचों में से प्रत्येक में गोल किया है. इससे पता चलता है कि वे हैदराबाद एफसी की बैकलाइन की परीक्षा लेंगे.

हैदराबाद एफसी के हेड कोच थांगबोई सिंग्टो पिछले सीजन से प्रेरणा ले रहे हैं, जब उनकी टीम ने चेन्नइयन एफसी को हराया था.

सिंग्टो ने प्री मैच कॉन्फ्रेंस में कहा, “ट्रेनिंग के पिछले कुछ हफ्तों में लड़के एक-दूसरे के साथ घुलमिल गए हैं. हमने अब तक केवल अवे मैच खेले हैं और हमारा अगला मुकाबला घर पर होगा. चेन्नइयन एफसी एकमात्र टीम थी जिसे हमने पिछले सीजन में हराया था. क्या हम उसे फिर से हराएंगे? मैं यही चाहता हूं.”

चेन्नइयन एफसी के स्कॉटिश हेड कोच ओवेन कॉयल के अनुसार टीम ने इस बार पिछले सीजन से बेहतर शुरुआत की है, लेकिन अभी भी सुधार की काफी गुंजाइश है.

कॉयल ने कहा, “मैं निश्चित रूप से छह अंकों के साथ तालिका में आगे बढ़ना पसंद करूंगा. हमारे पास तीन हैं, जो पिछले साल की तुलना में बेहतर है लेकिन हम छह अंकों तक पहुंच सकते थे.”

हैदराबाद एफसी और चेन्नइयन एफसी के बीच आईएसएल में 10 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से दोनों ने चार-चार जीत हासिल की हैं. दो मैच ड्रा रहे हैं.

—————

दुबे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now