Top News
Next Story
NewsPoint

दुष्कर्म की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस की त्वरित कार्रवाई, आरोपित गिरफ्तार

Send Push

रायगढ़, 29 सितंबर . कोतवाली पुलिस ने नाबालिग बालिका के अपहरण और दुष्कर्म मामले में अपराध पंजीबद्ध कर 24 घंटे के भीतर आरोपित को गिरफ्तार कर आज रविवार काे न्यायिक रिमांड पर भेजा है. बालिका के पिता ने शनिवार 28 सितंबर को थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी लड़की को ग्राम चक्रधरपुर (चुनचुना) के करण पाव ने बहला-फुसलाकर अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर भगा ले गया और करण ने लड़की के साथ शारीरिक संबंध स्थापित किया. रिपोर्ट पर अपराध बीएनएस 6 पॉक्सो एक्ट पंजीबद्ध किया गया.

बालिका के पिता ने बताया कि उसकी पत्नी और लड़की कोतरारोड़ क्षेत्र में नाली निर्माण के कार्य में मजदूरी का काम करते हैं. जहां ठेकेदार के अधीन ग्राम चक्रधरपुर (चुनचुना) का करण पाव ट्रैक्टर चलाने का काम करता था. 22 सितंबर के दोपहर लड़की बुआ के घर जा रही हूं कह कर निकली और कहीं चली गई थी, जिसे काफी पता तलाश किये, पता नहीं चला. 28 सितंबर को ग्राम चक्रधरपुर (चुनचुना ) का कोटवार फोन कर बताया कि लड़की मिल गई है. तब ग्रामीण चक्रधरपुर (चुनचुना) गए जहां लड़की ने बताया कि करण पाव शादी का झांसा देकर उसके दोस्त के साथ मोटरसाइकिल में बिठाकर रायगढ़ लाया, जहां से करण चंद्रपुर घुमाने ले गया. दूसरे दिन तिलगा जंगल में करण ने शारीरिक संबंध बनाया और अपने घर ले गया था.

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित करण पाव को आज हिरासत में लिया और बालिका का कथन, मेडिकल आदि की कार्रवाई कर बालिका को सुरक्षित रूप से उसके परिवार के पास पहुंचाया तथा आरोपित करण पाव पिता आसाराम पाव उम्र 19 साल, निवासी ग्राम चक्रधरपुर (चुनचुना) थाना चक्रधरनगर जिला रायगढ़ के कृत्य पर गिरफ्तार किया गया है और रिमांड पर भेजा गया है.

—————

/ रघुवीर प्रधान

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now