Top News
Next Story
NewsPoint

सामाजिक बुराईयों व समस्याओं के खिलाफ कार्य करने पर हुई चर्चा

Send Push

समाज में व्याप्त विभिन्न बुराईयों को दूर करने के लिए युवाओं को प्रेरित करना है उद्देश्यः रविंद्र आर्य

रोहतक, 6 अक्टूबर . जींद बाईपास पर आजादी बचाओ आंदोलन मोर्चा की रविवार को बैठक आयोजित हुई. मोर्चा की बैठक की अध्यक्षता रविंद्र कुमार आर्य ने की. बैठक में समाज में व्याप्त विभिन्न समस्याओं एवं उनके समाधान की दिशा में उठाए जाने वाले कदमों पर चर्चा की. नए सदस्यों का स्वागत करते हुए रविंद्र कुमार आर्य ने कहा कि युवाओं में अद्भुत शक्ति एवं जोश होता है, जो कि किसी भी संगठन के मूल उद्देश्य को हासिल करने के लिए बहुत जरूरी है.

उन्होंने कहा कि आजादी बचाओ आंदोलन मोर्चा का उद्देश्य समाज में व्याप्त विभिन्न बुराईयों को दूर करने की दिशा में कार्य करना है तथा युवा शक्ति उनसे जुडऩे से उनका संगठन और भी मजबूत हुआ है.

ऐसे में अब वे समााजक बुराईयों के खिलाफ अपने संघर्ष को और तेज कर पाएंगे. आर्य ने कहा कि समाज में व्याप्त विभिन्न बुराईयों एवं समस्याओं को दूर करने के लिए सभी को एकजुट होकर काम करना होगा. इस मौके पर युवाओं ने कहा कि वे आजादी बचाओ आंदोलन मोर्चा से जुडक़र समाजहित में अपनी भूमिका निभाएंगे तथा अन्य युवाओं को भी इस दिशा में कार्य करने के लिए प्रेरित करेंगे. इस अवसर पर दीपक टोनी, श्रवण कुमार, सचिन, सुरेश, पवन कुमार, शिवकुमार मोर्चा से जुड़े. इस अवसर पर सूरजपाल, कृष्ण, सुभाष, रेनू, मोहनलाल, सरदार कश्मीर सिंह सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे.

—————

/ अनिल

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now