Top News
Next Story
NewsPoint

रायगढ़ में डिवाइडर तक नहीं छोड़ रहे चोर

Send Push

रायगढ़ , 28 सितंबर .रायगढ़ में चोरों ने सभी हदें पार कर दी हैं.चंद पैसे कमाने के लिए और एक टाइम के दारू के जुगाड़ के लिए चोर सड़क किनारे लगे डिवाइडर चुराने लगे हैं.शहर की सड़कों पर सुरक्षा के उद्देश्य से लगाए गए लोहे के डिवाईडर लगातार गायब हो रहे हैं. स्थानीय चोर लोहे के इन डिवाइडरों को चुरा कर कबाड़ियों के पास बेच रहे हैं.मामले की शिकायत निगम आयुक्त ने पुलिस से की है . पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को पकड़ा भी है.

डिवाइडर चोरी के मामले में निगम आयुक्त सुनील कुमार चंद्रवंशी ने बताया कि निगम के सफाई कर्मचारियों ने नोटिस किया है कि शहीद हेमू कलानी चौक और मरीन ड्राईव में सड़क सुरक्षा के लिए लगे लोहे के डिवाइडर एक-एक कर गायब हो रहे हैं. घटना की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए निगम ने थाना चक्रधर नगर पुलिस और वरिष्ठ अफसरों को सूचना दी है.साथ ही चोरी के खिलाफ सूचना प्राथमिकी भी दर्ज करवाया गया है.

निगम की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को डिवाइडर की चोरी करते रंगे हाथों पकड़ा है.वहीं, कुछ अन्य से चोरी की सामग्री जब्त की गई है.बता दें कि पिछले कुछ दिनों से रायगढ़ जिले के हेमू कलानी चौक और मरीन ड्राईव पर सड़क किनारे लगे डिवाइडर की चोरी हो रही थी.

/ रघुवीर प्रधान

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now