Top News
Next Story
NewsPoint

कास्टिंग काउच का शिकार होने के बाद इस एक्टर को छोड़ना पड़ा था मुंबई

Send Push

कुछ दिनों पहले रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ जबरदस्त हिट रही थी. इस फिल्म से मशहूर हुए एक्टर अभय वर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में मुंबई में अपने शुरुआती दिनों को याद किया. उन्होंने कहा कि एक बार वह एक मीटिंग के लिए गए थे और वहां उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा. इस घटना के बाद वह मुंबई से अपने घर हरियाणा लौट आए थे. हालांकि, बाद में उन्हें लगा कि उनकी यात्रा को शेयर करने का अधिकार किसी और को नहीं है. इसके बाद वह मुंबई लौट आये.

अभय ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने कास्टिंग काउच अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि शुरुआत में वह इतने भोले थे कि उन्हें पता ही नहीं था कि क्या गलत है और क्या सही है. लगातार दूसरे लोग उसे सलाह दे रहे थे और वह सुन रहा था.

अभय ने कहा, एक बार ऐसा हुआ और फिर मैंने कहा कि मैं अपना टीवी रिमोट दूसरों को चलाने और चैनल बदलने के लिए क्यों दूं. यही मेरी जिंदगी है और यही मेरा लक्ष्य है. मैं पानीपत गया और अपने सपनों को कुचल दिया, मैंने ऐसा नहीं होने दिया. उन्होंने आगे अपने बदले हुए स्वभाव के बारे में बात करते हुए कहा, ‘यह मेरी यात्रा है और किसी को भी मुझे यह बताने का अधिकार नहीं है कि मुझे यात्रा कैसे करनी है.’

अभय वर्मा के काम की बात करें तो उनकी फिल्म सफेद 2023 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आये थे. लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म मुंज्या से मिली. उनकी ये फिल्म हिट हो गई.

————-

/ लोकेश चंद्र दुबे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now