Top News
Next Story
NewsPoint

अंतर्राष्ट्रीय चोर गिरोह के तीन सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार‎

Send Push

फारबिसगंज/अररिया, 29 सितंबर .फारबिसगंज अनुमंडल क्षेत्र में लगातार हो रही बाइक चोरी गिरोह का पुलिस ने आज उद्भेदन करते हुए तीन युवकों को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस सूत्रों के अनुसार उक्त गिरोह का अंतर्राष्ट्रीय कनेक्शन है. जहां बाइक की चोरी कर पड़ोसी देश नेपाल में खपाया जाता रहा है. वही,

अररिया एसपी अमित रंजन के निर्देश पर फारबिसगंज एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन कर छापेमारी अभियान चलाया गया. जहां गठित विशेष टीम ने कार्रवाई करते हुए बाइक चोरों के अंतरराष्ट्रीय गिरोह का उद्भेदन करने में सफलता प्राप्त की. पुलिस ने मामले में चोरी की बाइक के अलावा घटना में प्रयुक्त मोबाइल व मास्टर चाभी भी बरामद किया है.

गिरफ्तार आरोपी फारबिसगंज थाना क्षेत्र के सुल्तान पोखर वार्ड संख्या 03 के गौरव कुमार, गया जिले के मारूफगंज थाना क्षेत्र के ऋषि कुमार और बथनाहा थाना क्षेत्र के जिमराही वार्ड संख्या पांच के आशीष यादव शामिल है.

फारबिसगंज डीएसपी मुकेश कुमार साहा ने बताया कि पूछताछ के दौरान चोरों ने बताया कि वे चोरी की बाइक को आसपास के क्षेत्रों में पच्चीस हजार में बिक्री करता था. साथ ही चोरी की बाइकों को नेपाली तस्करों के माध्यम से नेपाल भेजते थे.

—————

/ Prince Kumar

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now