Top News
Next Story
NewsPoint

देवरा में जान्हवी कपूर की खूबसूरती को देखते रह गए बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया

Send Push

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने साउथ सिनेमा में दमदार डेब्यू किया है. हाल ही में जाह्नव की फिल्म ‘देवरा’ रिलीज हुई थी. उन्होंने साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ अपने डेब्यू से सबका ध्यान खींचा. इसके अलावा फिल्म में सैफ अली खान खलनायक की भूमिका में थे. स्क्रीन पर जाह्नवी की खूबसूरती देखकर उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी मंत्रमुग्ध हो गए. फिल्म देखते हुए सोशल मीडिया पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी है.

जाह्नवी कपूर बिजनेसमैन शिखर पहाड़िया को पिछले कुछ सालों से डेट कर रहे हैं. फिलहाल दोनों को अक्सर इवेंट्स, फंक्शन, पार्टियों में साथ देखा जाता है. उन्होंने यह भी बताया कि जाह्नवी उन्हें प्यार से ‘शिक्खू’ कहकर बुलाती हैं. शिखर भी खुलकर जाह्नवी की तारीफ करते रहते हैं. शुक्रवार को ‘देवरा’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. शिखर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर कीं. पहली फोटो में उन्होंने ‘देवरा’ नाम से फोटो पोस्ट की और लिखा, ‘वाह!’. दूसरी फोटो में उन्होंने जाह्नवी का क्लोजअप शेयर किया है. बड़े पर्दे पर उनकी खूबसूरती देखकर अपने आप को रोक नहीं पाए. शिखर ने लिखा, ‘क्या मैं सपना देख रहा हूं.’

जाह्नवी और शिखर की केमिस्ट्री हमेशा चर्चा में रहती है. यह भी चर्चा थी कि दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे. लेकिन जाह्नवी ने कहा था कि उनका फिलहाल शादी का कोई प्लान नहीं है. फिलहाल वह अपने करियर पर फोकस कर रही हैं. साउथ में जूनियर एनटीआर के साथ नजर आने के बाद वह सुपरस्टार राम चरण के साथ भी नजर आएंगी. उनकी फिल्म आरसी 16 इसी साल रिलीज होगी. इसके अलावा जाह्नवीऔर वरुण धवन की ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ अगले साल आ रही है.

/ लोकेश चंद्र दुबे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now