Top News
Next Story
NewsPoint

उज्जैन : महाकाल की शरण में पहुंचे पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा, सपत्नीक भस्म आरती में शामिल हुए

Send Push

उज्जैन, 27 सितंबर . म्यूजिक एमजी के नाम से मशहूर पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा शुक्रवार सुबह महाकाल मंदिर पहुंचे. यहां उन्हाेंने बाबा महाकाल के दर्शन किये और वे भस्म आरती में भी शामिल हुए. इस दौरान उनकी धर्मपत्नी प्रिया बेनिवाल गाबा उनके साथ माैजूद रहीं. उन्होंने करीब दो घंटे तक नंदी हॉल में बैठकर आरती के दर्शन किए.

पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा शुक्रवार अल सुबह महाकाल मंदिर में चार बजे हुई भस्म आरती में शामिल होने के लिए पहुंचे. महाकाल की भस्म आरती के बाद, मिलिंद ने चांदी द्वार से बाबा महाकाल का पूजन-अर्चन किया. उसके बाद मस्तक पर तिलक लगवाने के बाद बाबा को जल अर्पित किया गया और पंचामृत भी धारण किया. इस दौरान महाकाल मंदिर के पुजारी पंडित अर्पित गुरु ने उनका पूजन संपन्न कराया.

पुजारी पंडित अर्पित गुरु ने बताया कि मिलिंद गाबा एक पंजाबी गायक, संगीतकार और संगीत निर्माता हैं. जिन्हें म्यूजिक एमजी नाम से भी जाना जाता है. आज वह अपनी पत्नी के साथ बाबा महाकाल की भस्म आरती देखने पहुंचे थे. दो घंटे तक बाबा महाकाल के निराकार से साकार स्वरूप के दर्शन करने के बाद उन्होंने बाबा महाकाल का चांदी द्वार से जलाभिषेक किया उसके बाद पूजन अर्चन कर उनका आशीर्वाद भी प्राप्त किया.

—————

/ नेहा पांडे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now