Top News
Next Story
NewsPoint

आईफा में आराध्या को लेकर हुआ सवाल, ऐश्वर्या राय ने दिया जवाब

Send Push

एक बार फिर बच्चन परिवार चर्चा में है. अभिषेक-ऐश्वर्या में अनबन, ऐश्वर्या और आराध्या की बच्चन परिवार से दूरी सोशल मीडिया पर नेटिज़ेंस देख रहे हैं. ऐश्वर्या जहां भी जाती हैं, साथ में बेटी आराध्या होती है. हाल ही में एक महिला पत्रकार ने ऐश्वर्या से आराध्या को लेकर सवाल पूछा. ऐश्वर्या ने भी इसका सीधा जवाब दिया.

ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ हाल ही में अबू धाबी में हुए आईफा अवॉर्ड्स में पहुंचीं. इस मौके पर मीडिया के सामने पोज देने के बाद एक महिला पत्रकार ने उनसे आराध्या के बारे में सवाल पूछने की कोशिश की. आराध्या का नाम सुनकर ऐश्वर्या रुक गईं और सवाल ध्यान से सुनने लगीं. पत्रकार ने पूछा, ‘आराध्या हमेशा आपके साथ नजर आती हैं. वह पहले से ही सर्वश्रेष्ठ से सीख रही है.’ ऐश्वर्या जवाब देती हैं, ‘वह मेरी बेटी है. वह हमेशा सर्वश्रेष्ठ होती हैं.’

दोनों माइलकिस मुस्कुराते हुए वहां से निकल जाते हैं. इस मौके पर ऐश्वर्या सुनहरी कढ़ाई वाली काली पोशाक पहने नजर आ रही हैं. आराध्या की व्हाइट जैकेट ने ध्यान खींचा है. उनके ड्रेसिंग सेंस को देखकर नेटीजन्स ने ‘दोनों ने जादूगरों जैसे कपड़े क्यों पहने हैं’ और ‘ऐश्वर्या को अपना डिजाइनर बदल लेना चाहिए’, जैसे कमेंट्स किए हैं. एक ने ट्रोल किया कि कुछ दिन पहले ऐश्वर्या साउथ सिनेमा के अवॉर्ड समारोह के लिए दुबई गई थीं. वहां आराध्या भी उनके साथ थीं. हाल ही में पेरिस फैशन वीक में भी उन्हें मां बेटी को साथ देखा गया था. क्या आराध्या स्कूल नहीं जाती.

/ लोकेश चंद्र दुबे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now