Top News
Next Story
NewsPoint

अर्पित ने की शानदार बल्लेबाजी से फतेहपुर क्लब ने जीता मैच, पीएसी ने सुपरकिंग्स को हराया

Send Push

लखनऊ, 03 अक्टूबर . वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के तत्वावधान में डीपी फाउंडेशन द्वारा आयोजित 23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि क्रिकेट टूर्नामेंट में टाइगर क्लब ने मैन ऑफ द मैच अर्पित के आतिशी अर्धशतक के बदौलत फतेहपुर क्लब को 83 रन से हराया. चौक स्टेडियम पर अन्य मैचों में पीएमसी ने सुपर किंग्स को 91 रन व बाराबंकी जूनियर ने खदरा इलेवन को सात विकेट से हराया.

टाइगर क्लब ने फतेहपुर के खिलाफ गुरुवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 3 विकेट पर 156 रन बनाए. अर्पित ने 26 गेंदों पर 6 चौके व चार छक्के से 59 रन और कप्तान सुरेंद्र ने 36 रन जोड़े. जवाब में फतेहपुर क्लब 6 विकेट पर 73 रन ही बना सका. टाइगर क्लब से शुभम को दो विकेट की सफलता मिली. बेस्ट कैच का पुरस्कार टाइगर क्लब के दिशान को मिला. मैन ऑफ द मैच टाइगर क्लब के अर्पित को वाल्मीकि विकास संस्थान के अध्यक्ष नरेश वाल्मीकि, आयोजन समिति के संरक्षक दिलीप घावरी, सचिव रोहित राजन व पवन नायब व समाजसेवी सोहन वैद सहित अध्यक्ष वाल्मीकि अंकित घावरी व महामंत्री आशीष घावरी ने पुरस्कार प्रदान किया.

दिन के पहले मैच में पीएमसी ने सुपर किंग्स को 91 रन से शिकस्त दी. पीएमसी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 133 रन बनाए. मैन ऑफ द मैच गौरव ने 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. जवाब में सुपर किंग्स निर्धारित ओवर में 42 रन ही बना सका. पीएमसी से रोहित को चार व अक्षत को दो विकेट की सफलता मिली. बेस्ट कैच का पुरस्कार पीएमसी के राज को मिला. दूसरे मैच में बाराबंकी जूनियर ने खदरा इलेवन को 7 विकेट से हराया. खदरा इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 135 रन बनाए. ईशान ने 40 व निखिल ने 23 रन जोड़े. जवाब में बाराबंकी जूनियर ने मैन ऑफ द मैच छोटृ के उपयोगी 28, शिवा के 31 व समर के 22 रन से 9 ओवर में तीन विकेट पर 140 रन बनाते हुए मैच जीत लिया. बेस्ट कैच का पुरस्कार खदरा इलेवन के निखिल को मिला. एक अन्य मैच में बीएलटीसी के न आने से निरालानगर क्लब को वाकओवर मिला.

/ उपेन्द्र नाथ राय

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now