Top News
Next Story
NewsPoint

जींद : चुनाव ड्यूटी में लगे अधिकारियों व कर्मचारियों की पोस्टल बैलेट से वोटिंग शुरू

Send Push

जींद , 1 अक्टूबर . विधानसभा चुनाव में इलेक्शन ड्यूटी से जुड़े अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए सोमवार से पोस्टल बैलेट के माध्यम से मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई है. उन्होंने मंगलवार को स्वयं मतदान किया और आमजन से भी पांच अक्टूबर को अपना कीमती वोट डालने की अपील की है उनकी साथ ही जींद विधानसभा क्षेत्र में चुनाव ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों ने भी मतदान करके अपने कर्तव्य का निर्वहन किया.

जींद के रिटर्निंग अधिकारी वीरेंद्र सहरावत ने बताया कि चुनाव में जींद अधिकारियों और कर्मचारियों कि ड्यूटी लगी है उन्हें अपना मतदान करने के लिए ये सुविधा दी गई है. जिसकी जिस विधानसभा क्षेत्र में ड्यूटी है वो कर्मी वही से अपना वोट कास्ट कर सकता है. उन्होंने बताया कि जींद विधानसभा क्षेत्र के लिए अर्जुन स्टेडियम में सुविधा केंद्र स्थापित किया गया है.

जिस पर चर अक्टूबर तक पोस्टल बैलेट के माध्यम से मतदान किया जा सकता है. उन्होंने स्पष्ट किया कि फॉर्म 12 भरने वाले इलेक्शन ड्यूटी में तैनात कर्मचारी पोस्टल बैलेट से मतदान कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों जुलाना, सफीदों, जींद के लिए अर्जुन स्टेडियम में, उचाना के लिए प्रियदर्शनी महिला महाविद्यालय व नरवाना क्षेत्र के लिए हिंदू कन्या महाविद्यालय में सुविधा केंद्र स्थापित किया गया है. सुविधा केंद्र में सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक पोस्टल वोटिंग की सुविधा रहेगी.

—————

/ विजेंद्र मराठा

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now