Top News
Next Story
NewsPoint

कोरबा पुलिस की बड़ी कार्रवाई: प्रेस क्लब में चोरी करने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

Send Push

कोरबा, 28 सितंबर . कोरबा पुलिस ने प्रेस क्लब में हुई चोरी के मामले में दाे आरोपिताें नरेन्द्र अग्रवाल उर्फ गुड्डा और राजू केंवट को आज शनिवार काे गिरफ्तार किया है. चोरी की वाली छह एयर कंडीशनर पाइप बरामद की गई हैं. आरोपिताें में से एक पूर्व चौकीदार निकला.

पुलिस अधीक्षक कोरबा सिद्धार्थ तिवारी के निर्देशन में कोरबा पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई की. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहान और नगर पुलिस अधीक्षक भूषण एक्का ने भी मामले की जांच के लिए आवश्यक निर्देश दिए.

मामले की जांच में पता चला कि प्रेस क्लब में 22 सितंबर को मीटिंग के बाद चोरी हुई थी. चोर ने दीवाल फांदकर अंदर प्रवेश किया और छह एयर कंडीशनर पाइप चोरी किए. पुलिस ने तकनीकी साक्ष्यों और स्थानीय सूचना तंत्र के सहयोग से आरोपिताें को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार आराेपित नरेन्द्र अग्रवाल उर्फ गुड्डा (65 वर्ष), बजरंग बली मंदिर के पास, गुरूघासीदास चौक, चौकी मानिकपुर, थाना कोतवाली, जिला कोरबा (पूर्व चौकीदार) और राजू केंवट (33 वर्ष), खरौद, थाना शिवरीनारायण, जिला जांजगीर चांपा शाम‍िल हैं. पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की और उन्हें आज न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है. इस मामले में कोरबा पुलिस की त्वरित कार्रवाई की सराहना की जा रही है.

/ हरीश तिवारी

—————

/ हरीश तिवारी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now