Top News
Next Story
NewsPoint

भिण्डः केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने 6-लेन एक्सप्रेस-वे मांग को लेकर विधायकों से कहा-दिल्ली चलो..

Send Push

भिंड, 4 अक्टूबर . केंद्रीय दूरसंचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक्सप्रेस वे की मांग को लेकर अपने क्षेत्र के विधायकों से दिल्ली चलने का कहा है. उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मंत्री राकेश शुक्ला मंत्री, सांसद संध्या राय, भाजपा जिला अध्यक्ष देवेंद्र नरवरिया, लाल सिंह आर्य पूर्व मंत्री,ओपीएस भदौरिया पूर्व मंत्री, जिला पंचायत अध्यक्ष कामना भदौरिया, रणवीर जाटव पूर्व विधायक और भिंड के सभी भाजपा के नेता मेरे साथ दिल्ली चलो. हम नितिन गडकरी से मिलकर या जहां की भी जरूरी होगा वहां मिलकर अपने ग्वालियर-भिंड-इटावा हाइवे को 6-लेन एक्सप्रेस-वे बनाने की मांग करेंगे.

केन्द्रीय मंत्री सिंधिया शुक्रवार देर शाम में भिंड में भाजपा के सदस्यता अभियान शामिल होने के लिए पहुंचे थे. यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली से आगरा तक यमुना एक्सप्रेस वे है. आगरा पहुंचते ही ट्रैफिक जाम में हम उलझ जाते जाते हैं. आगरा से निकलते हैं तो दो लेन की रोड पर ढाई घंटे हैं, ग्वालियर पहुंचने में. मैं जब मोहन यादव जी और नितिन गडकरी जी के पास गया तो दो महीने पहले कैबिनेट का पहला सड़क का निर्णय लिया गया. आगरा से ग्वालियर 6 लेन का 4136 करोड़ रुपये का हाई स्पीड कॉरिडोर स्वीकृत हो गया है.

उन्होंने भिंड, गोहद, मेहगांव और अटेर में भी सभा को संबोधित किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सोच और भाजपा की सोच में अतर है. कांग्रेस में जेब भरने की बात कही जाती है. लाड़ली बहना योजना, किसान सम्मान निधि जैसी योजनाओं में कांग्रेस सरकार अपनी जेबें भरने पर जोर देती है. जबकि भाजपा राष्ट्रीय सेवा सिखाती है.

सिंधिया ने महिलाओं से कहा कि भाजपा से जुड़कर सशक्तिकरण और नेतृत्व विकास वाली योजनाओं में अपना योगदान दें. मोदी जी के नेतृत्व में एक तिहाई महिलाओं को आरक्षण दिया जाएगा. महिलाओं के हाथों में गांव, देश, प्रदेश का दायित्व दिया जाएगा. जिससे देश प्रगति के पथ पर शीघ्रता से बढ़ेगा.

उन्होंने कहा कि ग्वालियर का एयरपोर्ट आप सब ने देखा. वहां ग्वालियर का इतिहास दिखता है. भिंड की हर समस्या सिंधिया परिवार की समस्या है उसका समाधान करने में भरकस प्रयास करूंगा. उन्होंने कहा कि ग्वालियर के अलावा दतिया में एयरपोर्ट बनवाया. इस तरह के आठ एयरपोर्ट तैयार कराए. इस मौके पर उन्होंने भिंड से दिल्ली के लिए उठने वाली मांग को जल्द पूरा करने की बात कही.

तोमर

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now