Top News
Next Story
NewsPoint

राज्य रैंकिंग टेबल टेनिस चैंपियनशिप में पटना के गौरव और मधेपुरा के रियांशी बने बिहार चैंपियन

Send Push

कटिहार, 29 सितम्बर . कटिहार खेल भवन में आयोजित प्रथम बिहार राज्य रैंकिंग टेबल टेनिस चैंपियनशिप का समापन हो गया. रविवार को पुरस्कार वितरण समारोह में आरक्षी अधीक्षक वैभव शर्मा ने विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार दिए.

पटना के गौरव कुमार हर्षित ने पुरुष वर्ग में विजेता का खिताब जीता, जबकि पटना के ही मोहित झा उपविजेता रहे. महिला वर्ग में मधेपुरा की रियांशी गुप्ता ने चैंपियन का तमगा हासिल किया, जबकि पटना की नंदनी कुमारी उपविजेता रही. कुमार हर्षित इंडिया रैंकिंग प्लेयर हैं.

गर्ल्स अंडर 15 में कुमारी अनन्या ने विजेता का खिताब जीता, जबकि वगेसा सिंह उपविजेता रही. अंडर 19 बालिका वर्ग में कुमारी अनन्या ने विजेता का खिताब जीता, जबकि माही गुप्ता उपविजेता रही. बालक वर्ग अंडर-19 में कुमार हर्षित पटना ने विजेता का खिताब जीता, जबकि कविस साहू मुजफ्फरपुर उपविजेता रहे.

इस आयोजन में विमल सिंह बेगानी, गीत अविनाश, जयप्रकाश शर्मा, बबन कुमार झा, शिशिर कुमार सिंह, कमलेश कुमार, कुंदन सिंह, आतिश कुमार और सुनील राय ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. आरक्षी अधीक्षक ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि यह मेहनत और समर्पण का परिणाम है कि आप इस चैंपियनशिप में सफल हुए हैं. एसपी ने खिलाड़ियों को बधाई दी और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आगे भी अपना खेल प्रतिभा दिखाते हुए राष्ट्रीय स्तर पर बिहार टीम का नाम रोशन करेंगे.

आयोजन समिति के अध्यक्ष विमल सिंह बेगानी ने विजेताओं को बधाई दी और उज्जवल भविष्य की शुभकामना दी. आयोजन सचिव बबन कुमार झा ने कहा कि आगे से और समुचित व्यवस्था कर किसी तरह का खिलाड़ियों को परेशानी ना हो इसका भरोसा दिलाया.

इस चैंपियनशिप में बिहार के विभिन्न जिलों से खिलाड़ियों ने भाग लिया. यह आयोजन कटिहार जिला टेबल टेनिस संघ की ओर से आयोजित किया गया था. खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण के बाद समारोह समाप्त हो गया.

इस आयोजन की सफलता के लिए कटिहार जिला प्रशासन और खेल विभाग का सहयोग महत्वपूर्ण रहा. आयोजन समिति ने सभी सहयोगियों का आभार व्यक्त किया.

—————

/ विनोद सिंह

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now