Top News
Next Story
NewsPoint

हिसार : चुनाव के बाद आदमपुर में नहीं दिखेगा कांग्रेस प्रत्याशी:कुलदीप बिश्नोई

Send Push

आदमपुर व चौ. भजनलाल परिवार के अटूट भाईचारे को आगे बढाउंगा : भव्य बिश्नोई

हिसार, 29 सितंबर . भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक एवं पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने कहा है कि कांग्रेस प्रत्याशी आज से पहले आदमपुर में कभी नहीं दिखा और चुनाव के बाद भी आदमपुर में नहीं दिखेगा. ये लोग हमारे और आपके तीन पीढिय़ों के रिश्ते को तोडऩे का षडयंत्र रच रहे हैं, परंतु आदमपुर की जनता तरह इस बार भी जागरूकता के साथ ऐसे बाहरी लोगों को 5 अक्तूबर को कमल के सामने का बटन दबाकर बाहर का रास्ता दिखाएगी.

कुलदीप बिश्नोई रविवार को क्षेत्र के गांवों में जनसंपर्क अभियान चला रहे थे.

उन्होंने कहा कि उन्हें हैरानी है की कांग्रेस प्रत्याशी किस मुंह से आदमपुर हलके में वोट मांग रहा है. जो व्यक्ति चौ. भजनलाल का नहीं हुआ, रामजीलाल का नहीं हुआ वो आदमपुर की जनता का कैसे हो सकता है. जो व्यक्ति कभी यहां लोगों के दुख में, सुख में शामिल ना हुआ हो, लोग उसका चेहरा तक नहीं जानते, उसको कामों के लिए पर्ची कहां देंगे जबकि भजनलाल परिवार तीन पीढिय़ों से आदमपुर के बीच है.

उन्होंने कहा कि पूरे आदमपुर हलके में एकतरफा माहौल है और भव्य बिश्नोई एक बार फिर से बड़ी जीत दर्ज करेंगे. इस दौरान गांव भोडिया में संपूर्ण जांगू परिवार ने अपनी पूरी टीम के साथ कांग्रेस छोडक़र भाजपा में आस्था जताई ओर आगामी चुनाव में भव्य का खुलकर समथन करने का आश्वासन दिया.

भाजपा उम्मीदवार भव्य बिश्नोई ने हलके में दो दर्जन से भी ज्यादा कार्यक्रमों में शिरकत करते हुए आदमपुरवासियों के बीच कहा कि वे ताउम्र हलके की जनता की सेवा में लगाएंगे और जो भाईचारा चौ. भजनलाल व कुलदीप बिश्नोई ने हलके के लोगों के साथ बनाया है, उसकी भाइचारे, बेलीचारे को आगे बढ़ाकर आदमपुर के चहुंमुखी विकास के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर करेंगे. पिछले 2 वर्षों में जारी विकास की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए वे आदमपुर का स्वर्णिम दौर लाएंगे. भव्य ने कहा कि आदमपुर परिवार की 36 बिरादरी से उन्हें भरपूर आशीर्वाद और समर्थन मिल रहा है.

प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने के लिए आदमपुर की जनता ऐतिहासिक मतदान करेगी. इस दौरान विभिन्न गांवों में ट्रेक्टरों, मोटरसाइकिलों के काफिलों तथा फूलमालाओं से उनका जबरदस्त स्वागत हुआ और बड़ी संख्या में लोग कांग्रेस व अन्य पार्टियां छोडक़र भाजपा में शामिल होने की घोषणा की है.

/ राजेश्वर

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now