Top News
Next Story
NewsPoint

विद्यालयों में कोई भी वाहन बिना फिटनेस व निलंबन के बाद संचालित न हो – विनय कुमार

Send Push

बिजनौर, 25 सितम्बर . जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल के निर्देशों के अनुपालन में अपर जिलाधिकारी प्रशासन विनय कुमार सिंह की अध्यक्षता में बुधवार को बैठक हुई. जिला विद्यालय यान परिवहन सुरक्षा समिति की विशेष बैठक कलक्ट्रेट स्थित महात्मा विदुर सभागार में आयोजित हुई. उन्हाेंने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि यह सुनिश्चित करें कि विद्यालयों में कोई भी वाहन बिना फिटनेस व निलंबन के बाद संचालित न हो.

इस बैठक में उपस्थित स्कूल प्रधानाचार्य एवं प्रबंधक से अपने-अपने स्कूलों में संचालित वाहनों की स्थिति की जानकारी दी. एआरटीओ विभाग से प्राप्त आंकड़ों के मिलान पर वाहनों की स्थिति पर संबंधित स्कूल प्रबंधकों को सचेत करते हुए आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

उन्होंने विद्यालय प्रबंधन के प्रबंधक व प्रधानाचार्य को स्पष्ट करते हुए कहा कि जितनी संजीदगी आप अपने निजी वाहन में दिखाते हैं,उतनी संजीदगी स्कूली प्रबंधन के वाहनों में दिखाएं. उन्होंने जिला विद्यालय यान परिवहन समिति की बैठक में विद्यालय प्रबंधक व प्रधानाचार्य एवं एआरटीओ प्रशासन व प्रवर्तन सहित संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि यह सुनिश्चित करें कि विद्यालयों में कोई भी वाहन बिना फिटनेस व निलंबन के बाद संचालित न हो.

उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी स्कूली वाहन चालकों के चरित्र सत्यापन की सूची विद्यालयों से लेना सुनिश्चित करें. इस अवसर पर एआरटीओ प्रशासन व प्रवर्तन, आरआई, समस्त विधालय प्रबंधन के प्रबंधक व प्रधानाचार्य सहित सभी संबंधित अधिकारी मौजूद थे.

/ नरेन्द्र

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now