Top News
Next Story
NewsPoint

झारखंड में वोट की लालच में उत्पाद सिपाही अभ्यर्थियों की हुई हत्या, सरकार बनने पर कराएंगे जांच: शिवराज

Send Push

image

पलामू, 28 सितंबर . झारखंड में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा का पलामू प्रमंडल स्तरीय समापन समारोह कार्यक्रम डालटनगंज के शिवाजी मैदान में शनिवार को आयोजित हुआ. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केन्द्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं सिर्फ मध्य प्रदेश का ही मामा नहीं हूं, बल्कि पूरे पलामू झारखंड का भी मामा हूं और अब जब रिश्ता जुड़ गया है तो आपका मामा इसे निभाने में कोई कसर बाकी नहीं रखेगा.

चौहान ने कहा कि उत्पाद सिपाही भर्ती में शामिल अभ्यर्थियों के परिजन उनके सिपाही वर्दी पहनकर घर आने की आस लगाये हुए थे लेकिन वोट की लालच में बहाली निकाल कर अभ्यर्थियों की हत्या कर दी गयी. हमारी सरकार आयेगी तो इस मामले की पूरी जांच कराएगी और दोषियों पर कार्रवाई होगी. किसी को नहीं छोड़ा जायेगा. उन्होंने दुख जताते हुए कहा कि झारखंड में झामुमो गठबंधन की सरकार में 17 बार पेपर लीक हुए. जेएमएम पेपर लीक मोर्चा बन गया है. साथ ही कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही 2 लाख 87 हजार नौकरी तत्काल दी जायेगी. यह मामा का वचन है.

चौहान ने कहा कि झारखंड की माटी, बेटी और रोटी संकट में है. विदेशी घुसपैठिए लगातार जगह बना रहे हैं. ऐसे में बीजेपी की सरकार बनायें और माटी, बेटी और रोटी पर आने वाले संकट को टालें. साथ ही कहा कि भारत की धरती पर पैदा होने वाले सारे लोग हमारे अपने हैं. भाई-बहन की तरह हैं. हम उन्हें सीने से लगाकर रखेंगे लेकिन विदेशी घुसपैठ किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जायेगी.

कार्यक्रम को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी, सांसद वीडी राम और विधायक आलोक चौरसिया ने भी संबोधित किया.

—————

/ दिलीप कुमार

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now