Top News
Next Story
NewsPoint

पलवल में ईवीएम खराब, तीन बजे तक 56.2 प्रतिशत मतदान

Send Push

image

image

image

पलवल, 5 अक्टूबर . पलवल जिले की 3 विधानसभा सीटों पर आज वोटिंग जारी है. बाद दोपहर 3 बजे तक जिले की तीनों सीटों पर 56.2 प्रतिशत मतदान हो चुका है. सबसे अधिक पलवल सीट पर 57.49 % से अधिक मतदान हो चुका है. हथीन सीट पर सबसे धीमा मतदान चल रहा है. यहां 54.90 प्रतिशत मतदान हुआ है. होडल विधानसभा सीट पर 55.37 प्रतिशत मतदान हुआ.

हथीन विधानसभा में चुनाव को लेकर चल रही वोटिंग के बीच अचानक से गांव अंधरोला में वोटिंग मशीन में तकनीकी खराबी आ जाने से मतदान बंद हो गया. ग्रामीणों के अनुसार करीब डेढ घंटे तक मतदान नहीं हो पाया. इस बीच मतदान केंद्र पर मौजूद कर्मचारियों ने अधिकारियों को इस मामले की जानकारी दी. इसके बाद सेक्टर अधिकारी लक्ष्मी नारायण ने पुरानी मशीन को सील कर उसकी जगह नई मशीन लगवा कर वोटिंग को दोबारा से चालू करवाया. लक्ष्मी नारायण ने बताया कि जैसे ही उनके पास फोन आया वह तुरंत मतदान केंद्र के लिए, नई मशीन लेकर रवाना हो गए, और पुरानी मशीन को सील कर नई मशीन से मतदान कराया जा रहा है.

होडल से कांग्रेस के प्रत्याशी एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने अपना मतदान किया. उन्होंने लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने और करवाने की अपील की. हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा में इस बार कांग्रेस की सरकार बन रही है. इस बार कांग्रेस 70 सीटों के आसपास अपनी सरकार बनाने वाली है. भाजपा ने झूठे वादे किए और लोगों के साथ धोखा किया. होडल की जनता पर मुझे पूर्ण विश्वास है कि मुझे यहां से 20 से 25 हजार मतों से अधिक जीताकर भेजेंगे.

पलवल से भाजपा उम्मीदवार गौरव गौतम ने पोलिंग बूथ का निरीक्षण करते हुए कहा कि पलवल की जनता भाजपा उम्मीदवार को 50000 से अधिक मतों से जितायेगी. पलवल के अंदर जनता ने मन बना लिया है भय और आतंक की राजनीति को जड़ से खत्म करना है. इसलिए जनता फिर से परेशान होना नहीं चाहती. जनता पलवल का विकास चाहती है भारतीय जनता पार्टी ही सिर्फ पलवल का विकास कर सकती है. विधानसभा क्षेत्र हथीन से भाजपा उम्मीदवार मनोज रावत ने बातचीत में बताया कि हथीन से बीजेपी की जीत निश्चित होगी. बीजेपी ने पिछले कार्यकाल में काम किए हैं और अबकी बार जनता हमें मौका देगी और हम हथीन में विकास के कार्य करवाएंगे. हथीन समस्या मुक्त हो जाएगा.

—————

/ गुरुदत्त गर्ग

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now