Top News
Next Story
NewsPoint

लखनऊ : ग्राहक ने डिलीवरी ब्वॉय की हत्या कर लूटा फोन, नहर में फेंका शव

Send Push

लखनऊ, 30 सितंबर . चिनहट थाना क्षेत्र में एक ऑनलाइन कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय की हत्या कर मोबाइल लूट लिया गया. आरोपितों ने शव को बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया. परिजनों की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच करते हुए पुलिस आरोपितों तक पहुंच गयी. एक आरोपित हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस अब नहर में एनडीआरएफ-एसडीआरएफ के सहयोग से शव की तलाश करवा रही है.

डीसीपी पूर्वी शशांक सिंह ने सोमवार को बताया कि निशातगंज निवासी भरत साहू एक ऑनलाइन कंपनी में डिलीवरी का काम करता था. 23 सितम्बर को वह काम करने की बात कहकर निकला और वापस नहीं लौटा. परिजनों ने रिश्तेदार, दोस्तों के यहां खोजने पर जब बेटे का कुछ पता नहीं चला तो पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करायी.

पुलिस ने जांच करते हुए भरत के नम्बर को सर्विलांस पर लगाया तो पता चला कि आखिरी बार उसकी बात चिनहट निवासी एक युवक से हुई थी. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो बताया कि उसने ऑनलाइन एक फोन मंगवाया था, जिसकी डिलीवरी देने भरत 23 सितम्बर को यहां आया था. मैने अपने एक साथी गजानंद के साथ मिलकर भरत की हत्या कर शव को इंदिरा नहर में फेंक दिया है. मोबाइल भी लूट लिया.

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में आकाश नाम के एक आरोपित को हिरासत में लिया गया है. इंदिरानहर में फेंके गए शव की तलाश में एसडीआरएफ की मदद ली जा रही है. इसमें शामिल अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

/ दीपक

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now