Top News
Next Story
NewsPoint

लापता बच्चे का कार में मिला शवः हत्या की आशंका से इनकार नहीं

Send Push

जयपुर, 3 अक्टूबर . खोह नागोरियान थाना इलाके में पांच साल के लापता बच्चे का शव एक कार में पड़ा मिला. पुलिस ने हत्या की आशंका से इनकार नहीं किया है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया. मौके पर पहुंचकर एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए है. बच्चे के मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही लग जाएगा.

एसीपी मालवीय नगर आदित्य पूनिया ने बताया कि नूर नगर लूनियावास निवासी शाहिद खान का पांच वर्षीय बेटा अल्फेज बुधवार दोपहर को मामा के घर खेलने की जाने की बात कहकर निकला था. मामा का घर उसके घर से दो गली दूर है. जब वह शाम नहीं तक घर नहीं लौटा तो उसे आस-पास तलाश गया, लेकिन वह नहीं मिला. इस पर परिजन थाने पहुंचे और बच्चे की गुमशुदगी दर्ज करवाई. पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी थी. गुरुवार को परिजनों के साथ आस-पास और गली मोहल्ले के लोग मिलकर बच्चे को तलाश रहे थे ,इसी दौरान मामा के घर के सामने खाली मकान में खड़ी कार पर नजर पड़ी. कार में झांककर देखा तो बच्चे का शव पड़ा मिला. इस पर पुलिस को सूचना दी. बच्चे का शव पीछे की सीट के बीच पड़ा हुआ था और उसमें से दुर्गंध आ रही थी. मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पार्षद सहित अन्य लोग मौके पर जमा हो गए.

एसीपी मालवीय नगर आदित्य पूनिया ने बताया कि पांच वर्षीय अल्फेज के शरीर पर चोट के निशान नहीं है. फिलहाल हत्या की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है. पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही उसकी मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

—————

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now