Top News
Next Story
NewsPoint

हिसार : ब्रेकर पर संतुलन बिगड़ने से पलटा ट्रेक्टर,दबने से चालक की मौत

Send Push

हिसार, 1 अक्टूबर . हिसार दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर ढाणी पीरांवाली के समीप बने ब्रेकर पर ट्रेक्टर का संतुलन बिगड़ने से अनियंत्रित ट्रेक्टर सड़क किनारे गड्ढों में जाकर पलट गया. इस हादसे में ट्रेक्टर के नीचे दबने से चालक की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक की पहचान भिवानी जिले के गांव खेड़ी दौलतपुर निवासी 54 वर्षीय कृष्ण उर्फ लीला के रूप में हुई है.

सूचना मिलने पर हांसी सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को ट्रेक्टर के नीचे निकाल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस को दिए बयान में मृतक कृष्ण के बेटे अजय उर्फ सोनू ने मंगलवार को बताया कि उसका पिता कृष्ण उर्फ लीला घर से ट्रेक्टर का काम करवाने के लिए ट्रेक्टर लेकर हांसी आए थे. ट्रैक्टर को ठीक करवाने के बाद जब वे वापस घर आ रहे थे तो ढाणी पीरांवाली के राजमार्ग पर बने ब्रेकर पर संतुलन बिगड़ने से अनियंत्रित ट्रेक्टर सड़क किनारे गड्ढों में जाकर पलट गया और उसके पिता ट्रेक्टर के नीचे दब गए.

सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम ने मौके पर पहुंच उन्हें ट्रेक्टर के नीचे से निकालकर उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सोनू ने बताया कि उसे पुलिस से सूचना मिली थी कि उसके पिता के ट्रेक्टर का ढाणी पीरांवाली गांव के नजदीक ब्रेकर पर ट्रेक्टर का बैलेंस बिगड़ने के कारण एक्सीडेंट हो गया है और उन्हें गंभीर चोट लगी है. सूचना मिलने पर जब वह परिवार सहित नागरिक अस्पताल पहुंचा तो उसके पिता की मौत होने का पता चला.

/ राजेश्वर

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now