Top News
Next Story
NewsPoint

महिला थाने के पास युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Send Push

झांसी, 26 सितंबर . जिला मुख्यालय स्थित महिला थाने के निकट गुलमोहर के पेड़ से फंदा लगाकर एक युवक ने बुधवार की देर रात को फांसी लगा ली. युवक द्वारा आत्महत्या करने की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को उतरवा कर जांच पड़ताल की और मृतक के पास मिले आधार कार्ड से शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी.

एसपी सिटी ज्ञानेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि आधार कार्ड से मृतक की शिनाख्त सुमित कुमार (30) निवासी बिंदकी फतेहपुर उप्र के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों से सम्पर्क किया गया तो पता चला कि मृतक अविवाहित था और बैंगलोर में नौकरी करता था. वह बैंगलोर से घर आ रहा था. मृतक की अपने परिजनों से नाराजगी थी.

मृतक बैंगलोर से ट्रेन से झांसी स्टेशन पर आ कर घर जाने के लिए निकला. इस बीच इलाइट जेल चौराहा मार्ग पर महिला थाने के निकट गुलमोहर के पेड़ से गमछा से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उसे लोगों ने फंदे पर लटका देख कर पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारवा कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया. युवक सुमित ने किन परिस्थितियों में झांसी में महिला थाने के निकट आत्महत्या कर मौत को गले लगाने का स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

/ महेश पटैरिया

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now