Top News
Next Story
NewsPoint

राजकुमार के साथ नजर आएंगे भोजपुरी एक्टर पवन सिंह

Send Push

‘स्त्री-2’ के बाद राजकुमार राव की फिल्म ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ दर्शकों के सामने आ रही है. राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके बाद राजकुमार राव की फिल्म ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ का एक गाना चर्चा में है.

फिल्म का नया गाना ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ जल्द ही रिलीज होगा. इस गाने में राजकुमार राव भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के साथ थिरकते नजर आएंगे. ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को पैपराजी के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो में राजकुमार राव को पवन सिंह के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. फिल्म के इस नए गाने ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ की झलक देखने के लिए फैन्स भी काफी एक्साइटेड हैं.

भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह अभिनेता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन गायक भी हैं. इससे पहले पवन सिंह ने राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री-2’ के गाने को आवाज दी थी. अब उन्होंने एक बार फिर से बॉलीवुड सिनेमा में एंट्री कर ली है. राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ दर्शकों को रोमांस, ड्रामा और कॉमेडी का भरपूर डोज देगा. इस फिल्म से एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत कमबैक कर रही हैं. इस फिल्म में वह अहम भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

———————————-

/ लोकेश चंद्र दुबे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now