Top News
Next Story
NewsPoint

यमुनानगर: भाजपा ने युवाओं को रोजगार नही, नशा दिया:कुमारी शैलजा

Send Push

–खनन माफियाओं ने यहां जमकर अवैध खनन किया- कुमारी शैलजा

यमुनानगर, 29 सितंबर . कांग्रेस की पूर्व केंद्रीय मंत्री एवम सिरसा से सांसद कुमारी शैलजा ने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने जनता को विकास के नाम पर ठगा. उन्होंने कहा कि देश की सरकारी संपत्तियों को बेचा गया और युवकों को रोजगार देने की बजाए नशे का काम दिया.

रविवार शाम को जगाधरी के निजी रिसोर्ट में आयोजित कांग्रेस की जनसभा में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवम सिरसा से सांसद कुमारी शैलजा विधानसभा जगाधरी से कांग्रेस प्रत्याशी अकरम खान के लिए वोट की अपील करने पहुंची. उनके साथ गुजरात विधानसभा में कांग्रेस के विधायक जिग्नेश मेवाणी भी पहुंचे.

कुमारी शैलजा ने जनसभा में उमड़े जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि आज मैं जगाधरी से कांग्रेस के प्रत्याशी अकरम खान के लिए वोट करने की अपील करने आई हूं. 10 साल भाजपा की केंद्र व प्रदेश में सरकार रही. लेकिन भाजपा ने गुजरात मॉडल का झूठ बोलकर सत्ता में आई. प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्र के सभी सरकारी संस्थानों को बेचा. भाजपा ने प्रदेश में भी झूठ बोला और पिछले दस वर्षों में प्रदेश को पीछे धकेल दिया.

उन्होंने कहा कि हमने प्रदेश में विकास के लिए अपनी सरकार में प्रोजेक्ट दिए. यहां कचरा प्लांट लगाकर दिया. चार लाख गरीबों को 100-100 गज के इकप्लाट दिए. भाजपा को लेकर कहा कि इन्होंने तो अपना मुख्यमंत्री तक बदला, इनका कोई विश्वास नहीं. उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में इन्होंने अवैध खनन कर इलाके को लूटा. इन्होंने केवल देश को आपस में बांटने का काम किया. इन्होंने संपत्ति आईडी और परिवार पहचान पत्र के नाम पर जनता का शोषण किया. आज महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था, बढ़ता नशे से जनता परेशान है और अब जनता ने इनको सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है.

उन्होंने कहा कि 36 बिरादरी की पार्टी कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. इसको लेकर सभी लोग पार्टी के घोषणा पत्र को लेकर प्रचार करें और वोट डालें. इन्होंने दो लाख पदों पर नौकरियां नही दी. हमारी सरकार बनने पर हमारी सरकार में देंगें. उन्होने कहा कि प्रदेश में नशे का एक बड़ा सिंडीकेट चल रहा है. युवा बेरोजगार और नशे में ग्रस्त है. यहां पर रोजगार नही,बच्चें विदेशों में जाकर नौकरियां के लिए जूझ रहें है.

/ अवतार सिंह चुग

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now