Top News
Next Story
NewsPoint

पर्सनल लाइफ को लेकर अनन्या पांडे ने किया खुलासा

Send Push

अनन्या पांडे फिलहाल विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित ‘कंट्रोल’ फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म के मौके पर उन्होंने बताया कि ब्रेकअप के बाद वह क्या करती हैं. इस बार उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपने एक पूर्व बॉयफ्रेंड की तस्वीरें भी जला दी थीं. उन्होंने यह भी बताया कि ब्रेकअप जैसी चीजों को अब अधिक समझदारी से संभाला जाता है.

एक इंटरव्यू में अनन्या ने बताया कि वह ब्रेकअप से कैसे उबरती हैं. अनन्या ने कहा, परिस्थिति का सामना करें. ब्रेकअप को स्वीकार करें, क्योंकि इस दुनिया में कुछ भी स्थायी नहीं है. आप निश्चित रूप से इससे बाहर निकलने का रास्ता खोज लेंगे. जब फिल्म निर्माता विक्रमादित्य मोटवानी से यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ब्रेकअप से निपटना जरूरी है. उन्होंने कहा, आपको इससे निपटना होगा, या तो किसी से बात करके या उनकी तस्वीर जलाकर.

एक्स-बॉयफ्रेंड की तस्वीरें जलाने पर बोलीं अनन्या-

क्या अनन्या ने कभी दिल टूटने पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड की तस्वीरें जलाईं? पूछने पर उन्होंने कहा, अब मैं ऐसा नहीं करती, लेकिन पहले करती थी. वास्तव में मैं पृथ्वी पर अकेली ऐसी व्यक्ति नहीं हूं जो ऐसा करती है, बहुत से लोग ऐसा करते हैं. क्योंकि यह गुस्सा करने का एक अच्छा तरीका है. अनन्या ने इस बार ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर के किरदार गीत का जिक्र किया. अनन्या के मुताबिक, वह असल जिंदगी में गीत की तरह हैं.

कुछ महीने पहले अनन्या-आदित्य रॉय कपूर का ब्रेकअप हुआ-

अनन्या पांडे और अभिनेता आदित्य रॉय कपूर दोनों के डेटिंग की अफवाह थी. दोनों की कई वेकेशन तस्वीरें वायरल हुईं. वे एक साथ कार्यक्रमों में शामिल होते थे. उन्होंने विज्ञापनों को मिला दिया था. साथ ही अगर अनन्या के घर पर कोई भी कार्यक्रम होता तो आदित्य जरूर शामिल होते थे. वे 2022 से साथ थे, लेकिन खबरें थीं कि इस साल मई में उनका ब्रेकअप हो गया.

/ लोकेश चंद्र दुबे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now